Bollywood

अक्षय कुमार के पास है करोड़ों की गाड़ियां और प्रॉपर्टी, जानिए कितने करोड़ के हैं मालिक

Akshay Kumar Net Worth: अक्षय कुमार आज बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं. उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती है. आज अक्षय करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं, जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में पहचान बनाई और नयी बुलंदियों को छुआ. अक्षय ने एक साधारण मिडिल क्लास लड़के से बॉलीवुड के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में अपना नाम दर्ज कराया है.

अक्षय ने एक शेफ से एक सुपरस्टार बनने का सफ़र तय किया है. आज अक्षय बॉक्स ऑफिस पर सफलता की गारंटी हैं. उनकी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती हैं.

यह भी पढ़ें:  Box Office Prediction: इस साल 200 करोड़ की कमाई कर सकती हैं ये 5 फ़िल्में

अक्षय आजकल एक फिल्म के कम से कम 40 करोड़ चार्ज करते हैं. यही वजह है उनकी प्रॉपर्टी हर साल तेजी से बढ़ रही है.

आइये अक्षय की नेट वर्थ (Akshay Kumar Net Worth), प्रॉपर्टी वगेरह पर एक नजर डाल लेते हैं.

प्रॉपर्टी

अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं. मुंबई में अक्षय कुमार के आलीशान घर की कीमत 40 से 45 करोड़ बताई जाती है. इसके अलावा अक्षय की दिल्ली, नोएडा, चंडीगढ़ सहित विदेश में भी कई प्रॉपर्टीज हैं.

अक्षय कुमार का केपटाउन में एक आलीशन फॉर्म हाउस भी है जिसकी कीमत भी करोड़ो में है. एक अनुमान के मुताबित अक्षय के पास कुल 300 करोड़ की प्रॉपर्टी है.

यह भी पढ़ें:  Pulwama Attack: शहीदों के लिए रो रहा है सलमान, शाहरुख़, आमिर सहित पूरे बॉलीवुड का दिल

विज्ञापन, टीवी होस्ट

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक हैं. उनकी तगड़ी ब्रांड वैल्यू है. अक्षय इस समय 10 से 15 ब्रांड्स को प्रमोट करते हैं. हर ब्रांड के अक्षय 6 से 8 करोड़ लेते हैं.

टीवी विज्ञापनों के अलावा अक्षय कुमार टीवी पर होस्टिंग भी करते हैं. अक्षय कुमार ने मास्टर शेफ और खतरों के खिलाड़ी जैसे शो होस्ट किये हैं.

लक्ज़री कारें

अक्षय के कुमार के पास 10 से 15 लक्ज़री कारों का कलेक्शन ह.  अक्षय कुमार के पास इस वक्त सभी महंगे ब्रांडस की कारें मौजूद है. उनके कार कलेक्शन ऑडी, रोल्स रॉसय, बीएमडब्लयू, जैगुआर जैसे ब्रांड्स  शामिल है.

यह भी पढ़ें:  Kesari Glimpses: सामने आई अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की झलकियां, देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

नेट वर्थ

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से अक्षय कुमार भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में टॉप 3 में बने हुए हैं. पिछले कुछ सालों की बात करें तो अक्षय हर साल कम से कम 200 करोड़ की कमाई कर रहे हैं.

रिपोर्टस के मुताबिक इस समय अक्षय कुमार की नेट वॉर्थ 1500 से 1800 करोड़ है. जिस तेजी से अक्षय की कमाई बढ़ रही है, ये साफ़ है कि उनकी नेट वर्थ जल्द ही 250 करोड़ हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top