Bollywood

अक्की ने ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो से किया सफर, लोग पहचान नहीं पाए

Akshay Kumar in Metro: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ट्रैफिक से बचने के लिए मेट्रो से किया सफर, लोग पहचान नहीं पाए.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मेट्रो के सफर को बताया मजेदार, फैंस के साथ शेयर किए अपने अनुभव. असल में सुपरस्टार खिलाड़ी कुमार, अपनी अगली फिल्म गुड न्यूज (Good News) की शूटिंग कर रहे थे, इस बीच वह लम्बे ट्रैफिक जाम में फंस गए.

उन्होंने मैप से चैक किया तो पता चला उन्हें घाटकोपर (Ghatkopar) से वर्सोवा (Versova) जाने में 2 घंटे 5 मिनट लग रहे हैं, इस बीच उनकी फिल्म गुड न्यूज (Good News) के डायरेक्टर राज (Raj Mehta) ने उन्हें आईडिया दिया कि मेट्रो (Metro) से चलते हैं, अक्की ने भी रिस्क लेते हुए हां कह दी.

सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ वह मेट्रो में चढ़े और अलग कोने में जाकर खड़े हो गए, उन्हें यह मेट्रो सर्विस बहुत पसंद आई. वह मेट्रो सर्विस की खूबियां और फास्ट सर्विस का अनुभव शेयर करने के लिए फैंस को वीडियो शेयर करते हैं.

आपको बता दें कभी कभी बड़े सुपरस्टार को आम लोगों की तरह जीने की चाह रहती है, लेकिन ऐसा कभी वह करने की सोचते हैं तो लेने के देने पड़ जाते हैं. उन्हें फैंस घेर लेते हैं, यहां तक कि कुछ क्रेजी फैंस उनसे मिलने या हाथ मिलाने के लिए जान तक जोखिम में डाल देते हैं.

आपको बता दें अक्षय कुमार की यह फिल्म दिसंबर में रिलीज के लिए तय है लेकिन कुछ सूत्रों का कहना है, क्रिसमस पर सलमान खान की दबंग 3 रिलीज होनी है, ऐसे में करण जौहर गुड न्यूज को पोस्टपोंड भी कर सकते हैं. वैसे गुड न्यूज, 27 दिसंबर को तय है जबकि दबंग 3, 20 दिसंबर को कनफर्म्ड है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top