Bollywood

2019 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार, रिलीज होंगी ये 5 दमदार फ़िल्में

Kesari Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अन्य एक्टर्स के मुकाबले काफी ज्यादा फ़िल्में करते हैं. 2019 में भी उनकी पाँच बड़ी फ़िल्में रिलीज होनी हैं. आइये एक नजर डालते हैं.

1991 में फिल्म सौगंध से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अक्षय कुमार अब तक 114 फ़िल्में कर चुके हैं. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अक्षय इंडस्ट्री के सबसे एक्टिव एक्टर हैं. जहां अन्य एक्टर्स एक साल में 1 या 2 फ़िल्में करते हैं, वहीँ अक्षय साल में 3 से 5 फ़िल्में कर लेते हैं.

2018 में अक्षय की तीन फ़िल्में रिलीज हुई. तीनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.  2019 में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. इस साल अक्षय की 5 फिल्में रिलीज होंगी. ये सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं. आइये आपको इन फिल्मों के बारे में बताते हैं.

यह भी पढ़ें:  Kalank Box Office Prediction: 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बनेगी करण जौहर की फिल्म

केसरी (21 मार्च 2019)

इस फिल्म की चर्चा पिछले काफी समय से हो रही है. ये फिल्म सारागढ़ी की लड़ाई पर बेस्डआधारित है. फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे सन 1897 में 21 सिखों की फ़ौज ने 10 हजार अफगानों से लोहा लिया और अपना नाम इतिहास में दर्ज कराया. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पहली बार परिणीती चोपड़ा नजर आएंगी.

गुड न्यूज़ (19 जुलाई 2019)

राज मेहता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को अक्षय कुमार और करन जौहर मिलकर प्रोडूस कर रहे हैं. इस फिल्म में काफी सालों बाद एक बार फिर अक्षय और करीना की जोड़ी नजर आने वाली है. इसके अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में है. इस फिल्म में सरोगेसी जैसे गंभीर मुद्दे को कॉमिक अंदाज में दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  अक्षय ने पीएम मोदी से इंटरव्यू में पूछे ये 5 मजेदार सवाल, पढ़िए मोदी जी के दिलचस्प जवाब

मिशन मंगल (15 अगस्त 2019)

जगन शक्ति के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की अनाउंसमेंट हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर की थी. फिल्म में अक्षय के साथ तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, शरमन जोशी, कीर्ती कुल्हारी और निथया मेनन भी नजर आएंगे. फिल्म अक्षय कुमार की फेवरेट रिलीज डेट 15 अगस्त को रिलीज हो रही है.

हाउसफुल 4 (26 अक्टूबर 2019)

सुपरहिट हाउसफुल सीरीज की अगली फिल्म हाउसफुल 4 इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, बोमन ईरानी, कृति सेनन, कृति खरबंधा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है. इसे बॉलीवुड की सबसे महँगी कॉमेडी फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ है.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 4: चौथे दिन भी कलंक को नहीं मिले दर्शक, इतनी रही कमाई

सूर्यवंशी (डेट फाइनल नहीं)

अक्षय की ये फिल्म अचानक ही चर्चा में आ गई है. फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म सिम्बा में अक्षय की इस फिल्म का खुलासा हुआ था. फिल्म में अक्षय कुमार ATS ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म भी इसी साल रिलीज होनी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top