मिशन मंगल ने क्रॉस किया 200 करोड़ का आकड़ा, अक्की की पहली फिल्म जो..

JBT Staff
JBT Staff September 13, 2019
Updated 2019/09/13 at 11:59 AM

Mission Mangal crosses 200 Cr: मिशन मंगल ने क्रॉस किया 200 करोड़ का आकड़ा, अक्की की पहली फिल्म जो 200 करोड़ क्लब में शामिल हुई.

एक नॉन कमर्शियल फिल्म जो इम्पोर्टेन्ट है, अच्छी है लेकिन बेहद साधारण है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर देती है. अक्षय कुमार का सुपरस्टारडम साबित करने के लिए इससे बढ़िया उदाहरण कुछ और नहीं हो सकता है.

फिल्म, 15 अगस्त को सिनेमाघरों में लग गयी थी और अब भी दर्शकों को रिझाने में कामयाब हो रही है. प्रभास-श्रद्धा की मच-अवेटेड साहू रिलज हुई, फिर दंगल डायरेक्टर ने छिछोरे से दर्शकों को खूब गुदगुदाया लेकिन यह स्पेस ड्रामा (मिशन मंगल) बॉक्स ऑफिस पर डटी रही.

इसी के साथ ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर यह अक्षय कुमार की पहली 200 करोड़ कमाई करने वाली फिल्म है, पिछले चार हफ्तों में फिल्म ने ब्लॉकबस्टर बनने तक्क का सफर किया है.

अक्की जिस एक्शन व कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, उससे अलग काम करने के बावजूद उन्हें करियर की सबसे सफल फिल्म हाथ लगी. ISRO साइंटिस्ट के किरदार में वह साधारण लेकिन प्रभावी अभिनय करते हुए नजर आए.

तापसी पन्नू, शरमन जोशी, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा जैसे मशहूर नाम लीड रोल में हैं, अक्षय के अपोजिट कोई एक्ट्रेस भी नहीं। ऐसे में फिल्म ने जो बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन किया है वो कबीले तारीफ है.

इस तरह रहा पिछले चार हफ्तों का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन, टोटल पहुंचा 200.16 करोड़:

अक्की की यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी, अतः पहले वीक के 8 दिन काउंट किए गए हैं.

मिशन मंगल पहला वीक: 128.16 cr

मिशन मंगल दूसरा वीक: 49.95 cr

मिशन मंगल तीसरा वीक: 15.03 cr

मिशन मंगल चौथा वीक: 7.02 cr

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.