Bollywood

Laxmmi Bomb: क्या लव जिहाद प्रमोट करती है अक्षय की फिल्म, सोशल मीडिया पर हो रहा है Boycott

Laxmmi Bomb Controversy: सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम, कई कारणों से हिंदू समुदाय की नजरों से उतर चुकी है. सोशल मीडिया पर फिल्म का बॉयकाट किया जा रहा है, अक्षय कुमार की फिल्मों का बहिष्कार शुरू हो चुका है.

फिल्म के Boycott का पहला कारण है इसका टाइटल

लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) टाइटल, कई हिन्दूओं को आहत पहुंचा रहा है. दरअसल लक्ष्मी, हिंदू देवी का नाम है, दिवाली पर उनकी पूजा की जाती है. ऐसे में मां लक्ष्मी का नाम बॉम्ब से जुड़ना बेहद अशोभनीय है. फिल्म की रिलीज डेट दिवाली को तय करना भी हिन्दुओं की भावनाओं को आहत पहुंचा रहा है.

क्या लव जिहाद को बढ़ावा देती है फिल्म Laxmmi Bomb?

यह भी पढ़ें:  Mamata Banerjee's brother death: पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी ने हारी कोरोना जंग

फिल्म में अक्षय कुमार के 2 रूप हैं, एक का नाम है लक्ष्मण (Lakshman) तो दूसरे का नाम है आसिफ (Asif). इस हॉरर कॉमेडी फिल्म पर आरोप लग रहा है कि हिंदू लड़की से प्रेम कहानी दिखाई गई है, फिल्म पूरी तरह हिन्दुओं को आहत पहुंचाएगी. आपको बता दें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं.

प्रोड्यूसर को बताया जा रहा है कश्मीरी संप्रदायवादी

अक्षय कुमार (Akhay Kumar) को इस बात के लिए उनके खास समर्थक तक कोसने लगे हैं कि फिल्म में लव जिहाद दिखाने के साथ-साथ निर्माता हैं शबीना खान (Shabinna Khan) जो कश्मीर के मुद्दों पर देश विरोधी हैं.

यह भी पढ़ें:  Rampur: नर्स ने जिन डॉ. बीएम नागर पर उठाया था हाथ, घर से बरामद हुई उनकी लाश

अक्षय कुमार के फैंस, अक्षय के साथ हैं लेकिन उनकी भी रिक्वेस्ट है कि फिल्म का टाइटल तुरंत चेंज कर दिया जाए, इस फिल्म के विरोध ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है. दूसरी तरह हैश टैग शेम ऑन अक्षय कुमार (#ShameOnUAkshayKumar) आज टॉप ट्विटर ट्रेंड्स में बना है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top