Bollywood

कंचना रीमेक: अक्षय कुमार के साथ कियारा अडवाणी हुई फाइनल, यहाँ पढ़े फिल्म की डिटेल

Akshay Kumar and Kiara Advani Film: अक्षय कुमार जल्द ही तमिल की हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक में नजर आएँगे. अब इस फिल्म के लिए अक्षय के अपोजिट कियारा अडवाणी को साइन कर लिया गया है.

अक्षय कुमार एक साल में हितनी फ़िल्में कर लेते है, उतनी बाकी बॉलीवुड एक्टर्स सोच भी नहीं सकते. अभी हाल ही में अक्षय की फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग खत्म हुई है. अब खबर ये है कि खिलाड़ी कुमार अगले हफ्ते से तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म कंचना के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू करेंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम लक्ष्मी रखा गया है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर कियारा अडवाणी को फाइनल कर दिया गया है, जो अक्षय की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:  Mouni Roy Viral Photos: टीवी की नागिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी की दिलकश अदाएं हुई वायरल, देखें तस्वीरें

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, ‘फिल्म में अक्षय लीड एक्टर का किरदार निभा रहे हैं, जिसे एक ट्रांसजेंडर आत्मा अपने कब्जे में कर लेती हो. कियारा फिल्म में अक्षय की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आएंगी.

ओरिजिनल फिल्म में फीमेल लीड का ज्यादा रोल नहीं था. लेकिन हिंदी रीमेक में कियारा का अच्छा-खासा रोल रहेगा.’

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग एक शिड्यूल में ही पूरी कर ली जाएगी. फिल्म का निर्देशन राघव लॉरेंस कर रहे है, जो ओरिजिनल फिल्म के लीड एक्टर और डायरेक्टर थे.

लक्ष्मी (कंचना रीमेक) के साथ अक्षय हॉरर कॉमेडी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. इससे पहले अक्षय प्रियदर्शन की फिल्म भूल भुलैया में नजर आ चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो लक्ष्मी अगले साल रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:  Galwan Valley: अजय देवगन ने फिर एक बार अक्की से छीनी फिल्म, लद्दाख में शहीद हुए 20 जवानों पर बनेगी फिल्म

अक्षय और कियारा की साथ में ये दूसरी फिल्म होगी. हाल ही में दोनों ने फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग पूरी की है. इन दोनों के अलावा फिल्म में करीना और दलजीत दोसंझा की भी अहम भूमिका है. फिल्म 6 सितम्बर को रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top