Laxmmi Bomb: अक्षय की फिल्म को लगा झटका, पोस्टर रिलीज होते ही डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म, ये है वजह

Umesh
Umesh May 19, 2019
Updated 2019/05/19 at 3:48 PM
akshay and raghav

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) को तगड़ा झटका लगा है. डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने फिल्म छोड़ दी है. आपको बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब राघव लॉरेंस की फिल्म कंचना का ही रीमेक है.

कल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) का पोस्टर रिलीज़ किया था. इस पोस्टर में अक्षय एक ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आ रहे थे.

इस बीच इस फिल्म को एक बड़ा झटका लगा है. फ़िल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस ने फ़िल्म छोड़ने का ऐलान करके सभी को चौंका दिया है.  राघव ने अपने इस फ़ैसले के पीछे कई वजहें बताई हैं. हालांकि, उन्होंने इस बात तो भी साफ़ कर दिया है कि उन्हें अक्षय कुमार से कोई दिक्कत नहीं है.

राघव ने फिल्म छोड़ने की जानकारी ट्विटर के ज़रिए दी. उन्होंने एक नोट लिखकर अपनी दुःख बयां किया है. राघव ने अपने नोट में लिखा,

‘तमिल में एक कहावत है कि जिस घर में सम्मान ना मिले, उस घर में नहीं जाना चाहिए. इस दुनिया में दौलत और शोहरत से अधिक स्वाभिमान जरूरी है. इसलिए मैं लक्ष्मी बॉम्ब छोड़ रहा हूं. मैं यहां कारण का खुलासा नहीं करना चाहता, क्योंकि फिल्म छोड़ने के कई कारण हैं. लेकिन, उनमें से एक यह है कि फि‍ल्म का पहला पोस्टर मेरी जानकारी के बिना रिलीज कर दिया गया. मुझसे इसकी कोई चर्चा भी नहीं की गई. मुझे एक तीसरे व्यक्ति ने इसकी सूचना दी.

राघव फिल्म की टीम से काफी नाराज लगे. उन्होंने आगे लिखा, ‘निर्देशक के लिए यह बेहद दुखदायी है कि उसकी अपनी फ‍िल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में उसे कोई बाहरी व्यक्ति आकर बताए. मुझे यह बेहद अपमानजनक और निराशाजनक लगता है. एक रचनाशील व्यक्ति होने की वजह से मुझे पोस्टर भी अच्छा नहीं लगा. यह किसी निर्देशक के साथ नहीं होना चाहिए.’

राघव ने आगे लिखा, ‘मैं अपनी स्क्रिप्ट रोक सकता हूं, क्योंकि मैंने कोई एग्रीमेंट साइन नहीं किया है, लेकिन मैं ऐसा करूंगा नहीं, क्योंकि यह प्रोफेशनल नहीं लगेगा, मैं अक्षय कुमार सर का बहुत सम्मान करता हूं. वे मुझे हटाकर अपनी इच्छानुसार किसी दूसरे डायरेक्टर को ले सकते हैं. मैं जल्द अक्षय कुमार सर से मिलकर उन्हें स्क्रिप्ट दे दूंगा और एक अच्छे ढंग से फि‍ल्म को छोड़ दूंगा. पूरी टीम को शुभकामनाएं. उम्मीद है कि फ़िल्म बहुत सफल होगी.’

आपको बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फ़िल्म कंचना का रीमेक है. इस फिल्म में राघव ही लीड रोल में थे और उन्होंने ने इसे डायरेक्ट किया था.  लक्ष्मी बॉम्ब में कियारा आडवाणी फ़ीमेल लीड में हैं.

फ़िल्म की कहानी एक शख्स की है, जिसमें एक ट्रांसजेंडर की आत्मा आ जाती है. फिल्म के पहले पोस्टर में अक्षय का वही रूप देखने को मिला था. अब देखना होगा कि राघव के जाने के बाद इस फिल्म को कौन डायरेक्ट करता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.