Bollywood

कश्मीर में मिला अक्षय कुमार का हमशक्ल, देखकर हैरान हुए फैंस ने दी ये प्रतिकिया

Akshay Kumar resemble spotted in Kashmir: कश्मीर के श्रीनगर में मिला अक्षय कुमार का हमशक्ल, देखकर हैरान हुए फैंस ने दी ये प्रतिकिया.

आम इंसानों में सेलिब्रिटीज की शक्ल देखी जाती है तो यह बात चाहने वालों को बहुत प्रसन्न करती है, यूं तो अक्षय कुमार की फैन फॉलोविंग का कोई अंदाजा नहीं अब उनका हमशक्ल मिलना फैंस को और उत्साहित करता है.

अक्षय कुमार के कुछ डाई हार्ड फैन्स की बात करें तो विकल्प मेहता नाम के मिमक्री आर्टिस्ट अक्षय कुमार की हूबहू आवाज निकाल लेते हैं, उनकी पर्सनालिटी भी अक्षय कुमार से बहुत मिलती है लेकिन चेहरा इतना मिलता जुलता नहीं है.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: अपराधी का जन्मदिन मनाते दिखे इंस्पेक्टर साहब, वायरल वीडियो पर उठे सवाल

हरिद्वार का एक फैन मुंबई उनसे मिलने साइकिल में गया था. ऐसे ऐसे क्रेजी फैन्स उनके कई हैं, इस बार जो ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये जनाब अक्की के हमशक्ल जरूर लगते हैं लेकिन ये फैन, दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर के हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कश्मीरी माजिद मीर (Majid Mir) की फोटो किसी पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर की है. उन्होंने माजिद नाम के इस शख्स को सुनील गावस्कर का फैन बताया है जबकि यूजर्स ने इसे तुरंत निशाने पर लेते हुए अक्की की शक्ल से जोड़ना शुरू कर दिया.

वायरल होते ही इस तस्वीर पर खिलाड़ी कुमार के फैन्स ने जबरदस्त फनी प्रतिक्रियाएं दी. किसी ने माजिद को अक्की का बुढ़ापा बताया तो किसी ने पूछा क्या अक्की आजकल कश्मीर में शूटिंग कर रहे हैं क्या।

यह भी पढ़ें:  Bollywood Truth: जूही चावला, जय मेहता की दूसरी पत्नी तो हैं लेकिन इस अफवाह में नहीं है कोई सच्चाई

एक फैन लिखता है यह भाईसाहब सुनील गावस्कर के फैन कम, बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का बुढ़ापा ज्यादा लगते हैं. माजिद श्रीनगर के हैं और पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर के बहुत बड़े फैन हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top