Bollywood

अपने बच्चों को अपनी ये फिल्म कभी नहीं दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार

हाल ही में अक्षय ने एक अवार्ड फंक्शन के दौरान अपनी उस फिल्म का नाम बताया, जिसे वह कभी अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहेंगे. जानिये कौन सी है वो फिल्म.

अक्षय कुमार इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. पीएम मोदी के साथ उनका नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू काफी सुर्खियों में रहा. उसके बाद अक्षय की नागरिकता भी लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा की विषय रही. इस बीच अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर भी काफी बिजी हैं. हाल ही में अक्षय कुमार एक अवार्ड फंक्शन में शामिल हुए.

इस शो के दौरान स्टेज पर राधिका आप्टे और विक्की कौशल भी अक्षय के साथ नजर आए. इस अवार्ड फंक्शन के दौरान अक्षय से कई दिलचस्प सवाल पूछे गए.

इस दौरान विक्की ने अक्षय से एक दिलचस्प सवाल पूछा. विक्की कौशल ने अक्षय से जाबी में पूछा कि आपकी ऐसी कौन सी फिल्म है जिन्हें आप बच्चों को नहीं दिखाना चाहेंगे?

अक्षय ने हँसते हुए जवाब दिया, एक फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहूंगा, वो है मेरी फिल्म ‘गरम मसाला’ क्योंकि उस फिल्म में एक बार में 3-4 लड़कियों को डेट कर रहा था और इस कॉमेडी फिल्म में मेरा काफी दिलफेंक किस्म का किरदार था.’

‘मैं उन्हें वैसे भी समझाना चाहूंगा कि बेटे वो जमाना बीत गया है, वो सब तरीके भूल जाओ. आजकल लड़कियों के पास मेकअप के सामान से ज्यादा ट्रैकिंग का सामान काफी होता है तो वो आपको ट्रैक कर लेंगी तो ये सब चीज़ों पर ज्यादा ध्यान मत दो.’

विक्की ने अक्षय कुमार से ये भी पूछा कि उन्हें अपनी पत्नी टि्वंकल खन्ना एक एक्टर के तौर पर ज्यादा पसंद हैं या एक लेखक के तौर पर ? इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे ट्विंकल खाना अपनी पत्नी के तौर पर ज्यादा पसंद है.

फिल्मों की बात करें तो इस साल अक्षय की तीन फ़िल्में रिलीज होनी है. 15 अगस्त को मिशन मंगल के बाद 26 अक्टूबर को हाउसफुल 4 रिलीज होगी. इसके बाद 27 दिसम्बर को फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय और करीना काफी सालों बाद एक साथ बड़े परदे पर साथ नजर आएँगे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top