अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादिली, फैनी तूफान पीड़ितों के लिए दान दिए 1 करोड़ रुपये

JBT Staff
JBT Staff May 7, 2019
Updated 2019/05/07 at 12:35 PM

Akshay Kumar donates money to Cyclone Fani victims: इन दिनों अपनी कैनेडियन नागरिकता को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल हो रहे अक्षय कुमार ने एक बार फिर भारत के लिए अपना प्रेम जाहिर किया है. एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए अक्षय ने फैनी तूफान पीड़ितों के लिए दान दिए 1 करोड़ रुपये दान दिए हैं.

बॉलीवुड सुपरस्टार पिछले कई दिनों से अपनी नागरिकता को लेकर चर्चा में हैं. लोग उनकी कैनेडियन नागरिकता पर लगातार सवाल उता रहे हैं. साथ ही उन्हें मीडिया पर भी लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इस बीच अक्षय ने एक ऐसा काम कर दिया है, जिससे उनके ट्रोलर्स की बोलती बंद हो सकती है.

अक्षय ने कुछ ऐसा ही किया है जिसके बाद लोग उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है. बीते दिनों पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार के लिए अक्षय कुमार ने 5 करोड़ की मदद की थी. अब अक्षय ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है.

अब अक्षय ओडिशा में आए फैनी तूफ़ान के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं. अक्षय ने पीड़ितों को 1 करोड़ की राशि देने का ऐलान किया है. उन्होंने ये राशि ओडिशा के मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई है. अक्षय द्वारा की गई इस आर्थिक मदद के लिएओडिशा के मुख्यमंत्री ने भी उनका धन्यवाद किया है.

ये पहला मौका नहीं था जब अक्षय किसी सामाजिक या देश से जुड़े कार्य में मदद के लिए आगे आए हो. पिछले दिनों पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों को अक्षय ने 5 करोड़ रुपये की मदद दी थी.

पिछले दिनों अक्षय ने एक चैरिटी इवेंट में 100 गरीब नव दंपत्तियों को 1-1 लाख रुपए दान दिए थे. पिछले साल केरल में आई बाढ़ के दौरान भी अक्षय ने अच्छी-खासी रकम डोनेट की थी.

प्राकृतिक आपदा में मदद देने के साथ-साथ अक्षय हमेशा से जवानों और किसानों की मदद के लिए भी आगे रहे हैं. अक्षय ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जीत राम गुर्जर की पत्नी सुदंरी देवी को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद की थी. अक्षय कई किसानों को करोड़ों की मदद कर चुके हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.