अक्षय कुमार के फैन ने 900 किलोमीटर पैदल चलकर की अपने स्टार से मुलाकात, अक्की का फैंस को स्पेशल मैसेज

JBT Staff
JBT Staff September 3, 2019
Updated 2019/09/03 at 11:58 AM

Akshay Kumar gives a special message to his fans: अक्षय कुमार के फैन ने 9 सौ किलोमीटर पैदल चलकर की अपने स्टार से मुलाकात, अक्की का फैंस को स्पेशल मैसेज.

एक्टर्स और क्रिकेटर्स के फैंस जूनून और जज्बातों से कितने लबालब भरे होते हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन कुछ क्रेजी फैंस इस दीवानगी को जाहिर करने में भी कोई कमी नहीं छोड़ते हैं. ऐसा ही एक उदाहरण अक्की के फैन ने आजकल पेश किया है.

गुजरात के द्वारका से परबत नाम इस फैन ने हर किसी को हैरान कर के रख दिया. वैसे तो दीवानगी खिलाड़ी कुमार के लिए कई बार देखी जा चुकी है लेकिन पर्बत ने अपने पसंदीदा स्टार के लिए जो कीर्तिमान स्थापित किया है उसे जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे.

परबत, अक्षय कुमार के घर संडे (1 सितम्बर) को पहुंच गया था, खिलाड़ी कुमार ने उससे बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वह कहता है उसने 18 दिन में 9 सौ किलोमीटर से ज्यादा पैदल चलकर अक्की से मुलाकात की.

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने फैन से सवाल किया कि आखिर वह पैदल क्यों आया तो उसने बेबाकी से जवाब दिया कि चलना सेहत के लिए अच्छा है, सबको बताना चाहता हूं कि चलना कितना अहम है, अक्षय कुमार का फैन होने के नाते बचपन से फिटनेस का शौक है.

अक्की ने परबत के साथ सेल्फी पोस्ट कर अपने फैंस को एक मैसेज दिया है, अक्की का कहना है ‘तुमसे मिलना अच्छा लगता है, इतना प्यार पाकर खुद को खुशनसीब समझता हूं लेकिन रिक्वेस्ट है ऐसा ना करें. अपना समय, पैसे और ताकत को बेहतरी के लिए इस्तेमाल करें. इससे मुझे खुशी मिलेगी’.

फिल्मों की बात करें तो हाल ही 15 अगस्त पर रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल ब्लॉकबस्टर बन चुकी है, फिल्म ने 190 करोड़ के आस पास का कारोबार घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कर लिया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.