Bollywood

बर्थडे स्पेशल: अक्षय के 52 वें जन्मदिन पर जानिए लव स्टोरी, शादी और बच्चों से जुड़े अनसुने राज

Happy Birthday Akshay Kumar: नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से बिलोंग करने वाले अक्षय कुमार आज जिस मुकाम पर हैं, उसमें उनकी कड़ी मेहनत और शुरुवाती दौर में तमाम असफलताओं के बावजूद धैर्य न खोने का कमाल है.

मिडिल क्लास फैमिली से बॉलीवुड में बड़े स्टार का सफर, अक्षय कुमार अक्सर इंटरव्यूज में अपनी दिलचस्प कहानी बताते हैं. लेकिन आज हम जिक्र करते हैं उनकी लव स्टोरी का, कैसे इंडियन सिनेमा के पहले सुपरस्टार की बेटी से उन्होंने नैन लड़ाए और फिर शादी.

इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान हुआ प्यार

1999 में आई फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी से पहले अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की मुलाकात फिल्मफेयर के एक मैगजीन फोटोशूट के दौरान हो गयी थी. इससे पहले अक्की के अफेयर्स शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन जैसी बला की खूबसूरत अभिनेत्रियों से रह चुके थे.

यह भी पढ़ें:  सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की हॉट रोमांटिक फोटोज, देखें तस्वीरें

लेकिन ट्विंकल खन्ना से मिलने के बाद वह दिल हार बैठे, बाद में इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग शुरू हुई तो दोनों प्यार में पड़ गए. ट्विंकल, अक्की से सिर्फ दोस्ती तक सीमित रहना चाहती थी क्योंकि वह इस वक्त एक लम्बे रेलशनशिप से मूव ऑन कर चुकी थी.

साथ में वक्त बिताने के बाद ट्विंकल को भी अक्की से प्यार हो गया और दोनों ने शादी का फैसला किया, ट्विंकल की मां और दिग्गज अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया इस रिश्ते को लेकर खुश नहीं थी, दोनों की पहले सगाई टूट गयी थी लेकिन अक्की को अच्छी तरह जानने के बाद डिंपल ने रिश्ता मंजूर किया और दोबारा सगाई हुई.

यह भी पढ़ें:  मथुरा: पीएम मोदी ने विपक्ष और पड़ोसी मुल्क पर साधा निशाना, लॉन्च की कई योजनायें

अक्की को गे (Gay) समझती थी सास

डिंपल कपाड़िया ने कहीं से सुना था कि अक्षय कुमार गे हैं, उनसे जान पहचान के बाद उन्होंने डाउट क्लियर किया और रिश्ते को मंजूरी दी थी. 7 जनवरी 2001 में ये दोनों स्टार शादी के बंधन में बंध गए, शादी को बेहद निजी समारोह बनाया गया था, मात्र 45-50 लोग इस शादी में मौजूद थे.

अक्की अपने बच्चों को अपनी ये फिल्म नहीं दिखाना चाहते

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं, बेटा आरव 17 साल का है जबकि बेटी नितारा 6 साल की है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान उभरते सितारे विक्की कौशल ने अक्की से सवाल किया कि वह अपने बच्चों को अपनी कौन सी फिल्म नहीं दिखाना चाहेंगे.

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी बर्थडे स्पेशल: कुछ इस तरह मनेगा 69वां जन्मदिन, पढ़िए पूरी खबर

अक्की कहते हैं वह बच्चों को गरम मसाला नहीं दिखाना चाहेंगे क्योंकि वह इस फिल्म में 4 लड़कियों को डेट कर रहे हैं. बेटे को सलाह देते हुए कहते हैं वो जमाना कुछ और था, आज लड़कियों के पास मेकअप से ट्रैकिंग डिवाइस हुआ करती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top