Bollywood

अक्षय-करीना की फिल्म गुड न्यूज की रिलीज डेट हुई फाइनल, जानिये फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल

अक्षय कुमार की इस साल पांच फ़िल्में रिलीज होनी हैं. इनमें से एक फिल्म गुड न्यूज़ हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है.

अक्षय कुमार हर साल 3 से 4 फ़िल्में कर लेते हैं. उनकी सभी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हो जाती हैं. इस साल भी अक्षय इसी ट्रेंड को फॉलो करेंगे. आपको बता दें कि इस साल अक्षय की एक या दो नहीं बल्कि पांच फ़िल्में रिलीज होनी है. इनमें से एक फिल्म का नाम होगा गुड न्यूज़.

फिल्म के प्रोडूसर करण जौहर ने हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी ट्विटर पर सांझा की. करण ने ट्वीट किया, ‘गुड न्यूज़ 6 सितम्बर को रिलीज होगी. अक्षय, करीना, दिलजीत और कियारा स्टारर इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता हैं.’ अपने इस ट्वीट पर करण ने फिल्म के सभी सितारों को टैग भी किया.

पहले ये फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. आपको बता दें कि फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार और करीं कपूर खान की सुपरहिट जोड़ी अपना जादू बिखेरती नजर आएगी. पिछली बार ये जोड़ी फिल्म ‘गब्बर इज बैक’ में नजर आई थी. अक्षय और करीना ने इससे पहले तलाश, बेवफा, कमबख्त इश्क जैसी फिल्मों में काम किया है.

अक्षय और करीना के अलावा इस फिल्म में पंजाब के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी नजर आने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म प्रेगनेंसी और सरोगेसी के मुद्दे पर आधारित होगी. गुड न्यूज़ एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसके निर्देशन की कमान राज मेहता को दी गई है.

राज मेहता की बात करें, तो ये उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. इससे पहले वह कपूर एंड संस और बदरीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top