Akshay immersed in Arijit’s song: समुद्री लहरों के किनारे अरिजीत के गाने में डूबे अक्षय, शेयर किया विडियो

JBT Staff
JBT Staff December 30, 2019
Updated 2019/12/30 at 12:26 PM

Akshay Kumar immersed in Arijit Singh’s song: बॉलीवुड के बड़े स्टार अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं, जो कुछ भी उन्हें अच्छा लगता है वह फैंस के साथ शेयर करने में पीछे नहीं हटते हैं.

हाल ही में उनकी फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) 27 दिसम्बर को थिएटर्स में उतरी, फिल्म को दर्शकों को अपार प्यार मिल रहा है. फिल्म ने मेगास्टार सलमान खान की दबंग 3 का कारोबार ठप्प कर दिया है. इस फिल्म में उनके अपोजिट करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने भी दर्शकों को बताया कि वह भले ही परदे पर कम दिखती हैं लेकिन जब भी आती हैं धमाल मचाती हैं.

गुड न्यूज़ का सांग दिल ना जानेया (Dil Na Jaaneya) फैंस को ही नहीं सुपरस्टार अक्की को भी बेहद पसंद आ रहा है, उन्होंने लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट के माध्यम से बताया कि उन्हें गाना इतना पसंद आ रहा कि वह इसे रिपीट मोड में सुन रहे हैं.

अक्की, हाथ में स्पीकर लेते हुए समुद्र के किनारे गाने को बजाते व साथ में गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं. पत्नी ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन पर लहरों का लुत्फ़ उठाते एक्टर ने गाने के लिरिक्स को माहौल के हिसाब से लाजवाब बताया है. आपको बता दें गाना उन्हीं के फिल्म गुड न्यूज़ का है, जिसे आवाज दी है ज़माने के सबसे बड़े मशहूर प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने.

बहरहाल अक्की न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए बहार गए हैं, इस साल चार हिट देने के बाद 2020 में भी वह सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, बच्चन पांडे व पृथ्वीराज जैसी बड़ी फिल्मों के साथ धमाल मचाएंगे. 2021 में भी उनकी फिल्म तय h चुकी हैंम उनमें से बेल बॉटम की रिलीज डेट तय हुई है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.