90s Love: सुपरस्टार्स ने 90 के दशक की फेवरेट फिल्में बताई, जानिए किसको कौन सी फिल्म है पसंद

JBT Staff
JBT Staff May 14, 2020
Updated 2020/05/14 at 6:05 PM

90s Love: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स ने ट्विटर पर एक ट्रेंड चालू कर दिया है, इसमें वे सभी 3 लोगों को ट्वीट कर रहे हैं, टैग्ड पर्सन को 90 के दशक की फिल्मों में से अपनी पसंदीदा फिल्म का नाम रिवील करना है. सुपरस्टार्स की हर पसंद के बारे में फैंस जानना चाहते हैं, तो जानिए आपके पसंदीदा स्टार किस तरह की फिल्मों को अब तक पसंद करते हैं.

90 के दशक की बात की जाए तो सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे स्टार इंडस्ट्री में कदम रख चुके थे और इनकी फिल्में बहुत रिलीज होनी शुरू हो गयी थी लेकिन इस वक्त मिथुन, संजय दत्त, सनी देओल, ऋषि कपूर, अनिल कपूर व सदाबहार अमिताभ बच्चन हिट और कमाऊ स्टार्स में से थे.

साल 1990 के बाद अजय देवगन, शाहरुख, सलमान खान, अक्षय और आमिर का टाइम आया, इनमें से किसी-किसी की शुरुवात इतनी यादगार नहीं रही लेकिन आज ये सभी जिस मुकाम पर हैं, इन्हें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्तम्भ कहना गलत नहीं होगा. वहीं एक्ट्रेस की बात की जाए तो काजोल और करिश्मा कपूर ने इस दौर में बड़ा तहलका मचाया था.

ट्विटर इंडियन ने ऑफिशियल हैंडल से गजब का ट्रेंड स्टार्ट किया है, काजोल (Kajol) को 90 के दशक की स्वीटहार्ट बताते हुए उन्होंने चैन की शुरुवात की है. काजोल ने अपनी फेवरेट फिल्म की लिस्ट में सबसे पहले उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ को रखा और फिर पति के साथ की गई फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ का जिक्र किया.

पांच दोस्तों के रूप में काजोल ने अजय देवगन, आमिर खान, करण जौहर, तनिषा मुकर्जी और शाहरुख़ खान को रखा, इस तरह यह चैन आगे बढ़ रही है.

जानिए अपने पसंदीदा स्टार्स की पसंद के बारे में:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.