Ajay Pandita Murder: कंगना रनौत के बाद प्रीति जिंटा ने की ‘अजय पंडिता मर्डर’ में न्याय की मांग

JBT Staff
JBT Staff June 11, 2020
Updated 2020/06/11 at 7:16 PM

Ajay Pandita Murder: कंगना रनौत को भले ही बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है लेकिन वह बॉलीवुड से बुरी तरह खफा हैं, उन्होंने बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को कई बार दोगला बताया है लेकिन इस बार उनका गुस्सा सातवें आसमान पर है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में बॉलीवुड पर आरोप लगाया कि हिंदी जगत के सितारे दिखावे में विश्वास रखते हैं, उन्हें सात समंदर पार जॉर्ज फ्लॉयड की मौत का दुःख तो है लेकिन पालघर हत्याकांड के बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा, क्योंकि पालघर मामले में बोलना फैंसी नहीं लगा.

इस बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों द्वारा मारे गए  सरपंच अजय पंडित (Ajay Pandita) के बारे में बोला, कश्मीरी पंडितों के लिए बॉलीवुड की खामोशी से कंगना आहत हैं, उन्होंने कहा कि सेकुलरिज्म के नाम पर इन सबका मकसद होता है जिहाद वाले एजेंडा को बढ़ावा देना.

बता दें सोमवार 8 जून को अजय पंडित के घर से 50 मीटर दूर कुछ आतंकियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. 40 साल के अजय पंडित अनंतनाग जिले के लुकाभवन लर्कीपोरा के हैं. आपको बता दें बॉलीवुड इस मर्डर पर खामोश रहा तो कंगना ने खुद का विडियो मेसेज शूट किया और उन्होंने बोर्ड भी तैयार किया जिसमें वह न्याय की मांग कर रही हैं.

उन्होंने बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज पर तंज कसते हुए कहा कि कार्ड्स लेकर चलना, हाथों में मोमबत्ती जलाना, ये सब जिहादी एजेंडा है. उनके एक्शन के बाद दिग्गज एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ट्वीट किया है. उन्होंने कश्मीरी पंडितों पर हो रहे अत्याचार का जिक्र करते हुए न्याय की मांग की है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.