Bollywood

2019 में रिलीज होंगी अजय देवगन की ये तीन शानदार फ़िल्में, पहली मचाएगी बॉक्स ऑफिस पर धमाल

Ajay Devgn Upcoming Movies 2019: अमूमन साल में एक या दो फ़िल्में करने वाले अजय देवगन की इस साल तीन फ़िल्में रिलीज होंगी. आइये आपको इस फिल्मों की पूरी डिटेल्स देते हैं.

अजय देवगन को इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स में गिना जाता है. अजय देवगन ने सीरियस, एक्शन और कॉमिक रोल्स में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. अजय देवगन बॉलीवुड के उन गिने-चुने एक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी आखों से एक्टिंग कर लेते हैं. अजय की ज्यादातर फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर लेती है.

पिछले साल अजय देवगन की सिर्फ एक ही फिल्म रेलेज हुई थी. 2018 में रिलीज हुई फिल्म रेड ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. अमूमन साल में एक या दो फ़िल्में करने वाले अजय देवगन की 2019 में तीन फ़िल्में रिलीज होंगी. आइये इन फिल्मों पर एक नजर डालते हैं.

यह भी पढ़ें:  Kalank box office collection day 2: दूसरे दिन कलंक की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना हुआ कलेक्शन

टोटल धमाल (22 फरवरी 2019)

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी ये एक कॉमेडी फिल्म होगी. टोटल धमाल फेमस कॉमेडी फिल्म फ्रैंचाइज़ी धमाल की तीसरी फिल्म है. इससे पहले रिलीज हुई दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थीं. फिल्म में अजय देवगन के साथ अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित जैसे दिग्गज कलाकार भी हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हो सकती है.

दे दे प्यार दे (15 मार्च 2019)

प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी कॉमेडी फ़िल्में बनाने के बाद फिल्ममेकर लव रंजन अब एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अकिल अवि कर रहे हैं. फिल्म में अजय के साथ तब्बू और रकुलप्रीत सिंह रोमांस करती नजर आएँगी. फिल्म में जिम्मी शेरगिल की भी अहम भूमिका रहेगी.

यह भी पढ़ें:  चीन में आयुष्मान की अंधाधुन की अंधाधुंध कमाई, 15 दिन में 240 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

तानाजी: द अनसंग वॉरियर (22 नवम्बर 2019)

अजय देवगन अपने करियर में आज तक कभी योद्धा के रूप में नजर नहीं आए हैं. फिल्म तानाजी में पहली बार वह योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं. ये फिल्म तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है. तानाजी, महाराष्ट्र के लीडर शिवाजी महाराज के मित्र थे. उन्होंने शिवाजी के साथ कई लडाइयों लड़ी.

फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान, काजोल, सुनील शेट्टी, पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिका है. हाल ही में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था. ओम राउत के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 22 नवम्बर को रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top