Bollywood

Ajay Devgn Movies: अजय देवगन और संजय दत्त का स्टार पॉवर दिखाएगा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दम

Ajay Devgn Upcoming Movies 2020: अमूमन साल में एक या दो फ़िल्में करने वाले अजय देवगन की इस साल तीन फ़िल्में रिलीज होने वाली थी जिसमें से एक तो जनवरी में रिलीज हो गई थी जबकि कोरोना ने स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान को आगे खिसका दिया, ऐसे में अब सिर्फ एक फिल्म देखने को मिलेगी.

अजय देवगन (Ajay Devgn) को इंडस्ट्री के बड़े एक्टर्स में गिना जाता है. अजय देवगन ने सीरियस, एक्शन और कॉमिक रोल्स में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. अजय देवगन बॉलीवुड के उन गिने-चुने एक्टर्स में से एक हैं, जो अपनी आखों से एक्टिंग कर लेते हैं. अजय की ज्यादातर फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई कर लेती हैं, उससे ज्यादा उनके काम को खूब सराहा जाता है.

यह भी पढ़ें:  Sanjana Sanghi: सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना संघी ने मुंबई को कहा हमेशा के लिए अलविदा

पिछले 2 सालों की बात करें तो 2018 में रिलीज हुई फिल्म रेड (Raid) ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. 2019 में रिलीज हुई टोटल धमाल, दे दे प्यार दे ने भी दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेन किया, इससे साबित होता है वह कितने वर्सटाइल एक्टर हैं, अलग-अलग शैली में आते हैं और छा जाते हैं.

इस साल रिलीज के लिए अजय की 3 फिल्में शेड्यूल थी, उनमें से तानाजी जनवरी में रिलीज हो चुकी है, फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई. दूसरी तरफ आने वाली फिल्म कोरोना (Coronavirus) की वजह से पोस्टपोंड हो रही हैं. Disney Plus Hotstar पर अजय की फिल्म भुज बहुत जल्द जारी होने वाली है, फिल्म में अजय और संजय दत्त के पोस्टर्स ने धमाल मचा दिया है.

यह भी पढ़ें:  Saif Ali Khan: सैफ अली खान बोले 'मैं भी Nepotism का शिकार हो चुका हूं', बॉलीवुड फैंस को रास नहीं आई बात

भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride Of India)

भुज, सच्ची कहानी पर आधारित एक वॉर एक्शन फिल्म है जिसका निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया है, फिल्म में अजय वायुसेना ऑफिसर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

मैदान

भुज की तरह यह फिल्म भी सच्ची कहानी पर बेस्ड है. फिल्म, स्पोर्ट्स बायोग्राफिकल ड्रामा है जो अमित शर्मा द्वारा बनाई जा रही है व बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म दिसम्बर 2020 के लिए शेड्यूल थी लेकिन कोरोना प्रभाव के बाद रिलीज डेट के बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.

यह भी पढ़ें:  Divya Khosla Kumar: भूषण कुमार की पत्नी ने सोनू निगम पर पलटवार करते हुए लगाए आरोप

RRR

बाहुबली डायरेक्टर द्वारा 300 करोड़ से ज्यादा की लागत में RRR (आरआरआर) बन रही है, इस फिल्म में अजय देवगन, लीड्स जूनियर NTR, रामचरण तेजा व आलिया भट्ट के साथ महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 8 जनवरी 2021 को होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top