अक्षय कुमार की पसंदीदा रिलीज डेट पर अजय देवगन का कब्जा, अगले साल 15 अगस्त को करेंगे धमाका

JBT Staff
JBT Staff March 26, 2019
Updated 2019/03/26 at 1:23 PM

Akshay Kumar vs Ajay Devgn: पिछले कुछ सालों से 15 अगस्त वीकेंड अक्षय कुमार की पसंदीदा रिलीज डेट रही है. लेकिन अब अजय देवगन ने उनसे ये डेट छीन ली है. अजय की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया अगले साल 14 अगस्त को रिलीज होगी.

अजय देवगन इन दिनों खूब चर्चा में है. इसकी सबसे बड़ी वजह है उनकी फिल्मों की लाइनअप. पिछले महीने अजय की फिल्म टोटल धमाल रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई कर ली है.

इस साल अजय की एक और फिल्म ‘ दे दे प्यार दे’ 17 मई को रिलीज होगी. 2019 में टोटल धमाल मचाने के बाद अब अजय ने 2020 में भी बड़ा धमाका करने की तैयारी कर ली है.

अगले साल अजय की तीन फ़िल्में रिलीज होनी है और तीनों ही फिल्मों की रिलीज डेट तय हो गई है. अगले साल अजय की पहली फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर होगी.

ओम राउत के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय मराठा वॉरियर तानाजी मालुसरे की भूमिका में नजर आएँगे.  इस फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान और काजोल भी अहम किरदारों में दिखेंगे.

फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक से टक्कर लेगी.

इसके बाद 14 अगस्त को ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ रिलीज होगी. अभिषेक दुधइया के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के समय का एक चैप्टर दिखाया जाएगा.

फिल्म में अजय स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में नज़र आएंगे, जो भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे. फ़िल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, राणा दग्गूबटी और ऐमी विर्क अहम भूमिकाओं में हैं.

14 अगस्त को बुक करके अजय ने अक्षय कुमार से उनकी फेवरेट रिलीज डेट छीन ली है. आपको बता दें कि पिछले कई सालों से अक्षय अपनी फ़िल्में 15 अगस्त वाले वीकेंड में ही रिलीज कर रहे हैं.

2018 में 15 अगस्त के दिन अक्षय की गोल्ड रिलीज़ हुई थी, 2017 में टॉयलेट एक प्रेम 11 अगस्त को रिलीज हुई थी. 2016 में अक्षय रुस्तम बनकर बॉक्स ऑफिस पर छा गए थे. 2015 में अक्षय की ब्रदर्स रिलीज़ हुई थी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके साथ थे.

‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ और ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ के अलावा अजय अगले साल  एसएस राजामौली की फ़िल्म RRR में भी नजर आने वाले हैं.

30 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में राम चरन, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट की अहम भूमिका है. बाहुबली की तरह राजामौली इस फिल्म को भी बड़े स्केल पर बना रहे हैं.

फिल्म का बजट 300 करोड़ बताया जा रहा है. बाहुबली की तरह ये फिल्म भी तमिल, तेलुगु और हिंदी में साथ रिलीज होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.