Bollywood

पुलवामा अटैक के बाद अजय देवगन का फैसला, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी फिल्म टोटल धमाल

Total Dhamaal Not Releasing in Pakistan: पुलवामा हमले का बाद भारतीयों का गुस्सा सातवें आसमान पर है. इस हमले के बाद पाकिस्तान के लिए भारतियों की नफरत और भी ज्यादा बढ़ गई है.

पाकिस्तान के लिए पुलवामा अटैक की कीमत चुकाने का वक़्त आ गया है. 14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 CRPF जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के बाद लोगों के मन में बस एक ही बात चल रही है. वो ये कि पाकिस्तान के साथ बस एक ही तरह का रिश्ता रह सकता है और वो है नफरत का.

पुलवामा अटैक की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी जमकर निंदा की है. शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए सेलिब्रिटीज खुलकर सामने आ रहे हैं. साथ ही अब सेलिब्रिटीज ने पाकिस्तान में अपनी फिल्म ना रिलीज करने का फैसला लिया है.

खबर है कि इस हफ्ते रिलीज होने वाली इंद्र कुमार की फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. ये फैसला अजय देवगन और फिल्म की टीम ने साथ मिलकर लिया है. अजय ने कुछ देर पहले ट्वीट किया:

अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ताजा हालात को देखते हुए टोटल धमाल की टीम ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का फैसला लिया है.’

आपको बता दें कि बॉलीवुड फ़िल्में पाकिस्तान में अच्छी कमाई करती हैं. कई फ़िल्में तो कमाई के मामले में पाकिस्तानी फिल्मों को भी पीछे छोड़ देती हैं.

पाकिस्तान के खिलाफ भारतियों का रुख इस बार साफ़ है. पाकिस्तान से किसी तरह का रिश्ता नहीं रखना. इस कड़ी में सबसे पहले टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के नये गाने को अपने यूटयूब चैनल से हटा दिया.

खबर है कि हालात अगर ऐसे ही रहे तो पाकिस्तानी सिंगर्स और कलाकारों को अब बॉलीवुड में काम नहीं मिलेगा. फिल्म फेडरेशन इस बार कड़ा रुख अपना रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top