सलमान, शाहरुख और आमिर की फ्लॉप फिल्मों पर अजय देवगन ने कह दी ये बड़ी बात

JBT Staff
JBT Staff February 9, 2019
Updated 2019/02/09 at 12:47 PM

Ajay Devgn on Khans Flop Films: 2018 बॉलीवुड की खान तिगड़ी के लिए अच्छा नहीं रहा. सलमान की रेस 3, आमिर की ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान और शाहरुख़ की जीरो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थीं.

2018 खान तिगड़ी के लिए बेहद खराब साल रहा. बॉलीवुड इतिहास में ऐसा पहली हुआ, जब एक ही साल में रिलीज हुई इन सुपरस्टार्स की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर धाराशायी हो गई.

तीनों खान की फ़िल्में फ्लॉप होने पर इंडस्ट्री को जोर का झटका लगा. इन फिल्मों के फ्लॉप होने से बॉलीवुड को काफी नुकसान हुआ. साथ इन खांस की पॉपुलैरिटी पर भी असर पड़ा है.

इन चर्चाओं के बीच अजय देवगन ने खांस के फ्लॉप होने पर अपनी राय दी है. अजय देवगन ने हाल ही में दैनिक जागरण से बात की.

जब उनके तीनों खांस की फिल्म फ्लॉप होने का बारे में पूछा गया था उन्होंने कहा, ‘ पिछले साल सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान की जो फिल्में नहीं चली हैं, उसके पीछे एक मात्र कारण यही था कि वह फिल्में अच्छी नहीं थी.

जिसकी वजह से वह फिल्में नहीं चली और ऐसा उनकी फिल्म के साथ भी हो सकता है.’

आपको बता दें पिछले साल तीनों खांस की फ़िल्में रिलीज हुई. ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म रेस 3 165 करोड़ की कमाई करने के बावजूद फ्लॉप हो गई. फिल्म का बजट 200 करोड़ से ज्यादा था.

वहीँ दिवाली पर रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पे पहले दिन 50 करोड़ की कमाई करके रिकॉर्ड बनाया था. लगभग 300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 150 करोड़ की कमाई के साथ सुपर फ्लॉप साबित हुई.

क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई शाहरुख़ की फिल्म जीरो भी बॉक्स ऑफिस पर जीरो साबित हुई. 200 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 100 करोड़ ही कमा सकी.

इन तीनों फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स ने नकार दिया था. इन फिल्मों के फ्लॉप होने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि अब खान तिगड़ी का टाइम खत्म हो गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.