Bollywood

Attack vs Bhuj: स्वतंत्रता दिवस 2020 पर होगी भिड़ंत, अजय देवगन के बाद जॉन ने बुक की डेट

Attack vs Bhuj: स्वतंत्रता दिवस पर पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार के अलावा जॉन अब्राहम का भी कब्जा रहा है लेकिन इस बार मेगास्टार अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया बहुत पहले से ही तय मानी जा रही है, देखना होगा यह महाभिड़ंत हो पाती है या नहीं.

जी हां 15 अगस्त 2020 को अजय देवगन की भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) बहुत पहले से कनफर्म्ड हो चुकी है लेकिन जॉन अब्राहम ने भी अपने फेवरेट ओकेजन को लॉक कर दिया है. पिछले 2 सालों से बॉक्स ऑफिस पर इस खास ओकेजन पर बेस्ट फ्रेंड्स जॉन अब्राहम और अक्षय की टक्कर देखने को मिली है, लेकिन इस बार अजय मैदान में उतर आए हैं.

यह भी पढ़ें:  Dabangg 3: सोनाक्षी के अलावा महेश मांजरेकर की बेटी संग रोमांस करेंगे सलमान खान, देखें तस्वीरें

2018 में अक्की (Akshay Kumar) की गोल्ड बनाम जॉन (John Abraham) की सत्यमेव जयते व 2019 में मिशन मंगल बनाम बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस क्लैश देखने को मिला था, देखा जाए तो दोनों ही बार अक्की की फिल्मों ने बाजी मारी लेकिन जॉन का भी ठीकठाक बोलबाला रहा था.

जॉन अब्राहम ने अपनी नेक्स्ट फिल्म ’अटैक’ की घोषणा 14 अगस्त 2020 की रिलीज़ की तारीख के साथ की है. अटैक(Attack) एक एक्शन-थ्रिलर है जो देशभक्ति के स्वाद से भरी फिल्म होगी. फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘Attack’ पिछले तीन वर्षों में जॉन की लगातार तीसरे स्वतंत्रता दिवस की रिलीज़ फिल्म है.

यह भी पढ़ें:  Shoojit Sircar on Cinema’s Duality: फिल्ममेकर ने बॉलीवुड को बताया दोगला, बोले नैतिकता का पाठ बंद करें सेलेब

100 करोड़ से ज्यदा के बजट में बन रही, अजय देवगन की ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ 1971 के भारत-पाक युद्ध पर आधारित है. फिल्म में अजय देवगन के साथ स्क्वाड्रन लीडर विनोद मलिक की भूमिका दिखाई जाएगी, जो युद्ध का नेतृत्व करते हैं. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, परिणीति चोपड़ा, राणा दुग्गुबाती और एमी विर्क प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

दोनों ही फ़िल्में देशभक्ति से लबरेज होंगी, देखना होगा मेकर्स इस क्लैश को टालेंगे या नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top