Bollywood

Ajay Devgn: क्या बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की हुई पिटाई, वायरल वीडियो पर आई उनकी प्रतिक्रिया

Ajay Devgn Convtrversy: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है क्योंकि इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन लोगों की मार खा रहे हैं, हाईप्रोफाइल मामले की यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रही है.

तीन दशकों से एक्शन फिल्मों के जरिए करोड़ों फैंस अपने नाम कर चुके अजय देवगन (Ajay Devgn), सादगी के लिए भी उतना ही जाने जाते हैं. ऐसे में वायरल विडियो के दावे ने हर किसी को चौंका दिया, वीडियो में आप देख सकते हैं पिटने वाले शख्स का चेहरा साफ तो नहीं दिख रहा है लेकिन हुलिया अजय देवगन की तरह बताया जा सकता है, यही कारण रहा अफवाह उड़ाने वाले ने चंद लाइक्स के लिए झूठा दावा कर दिया.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: कुंभ नगरी हरिद्वार में फूटा कोरोना बम, क्या निरधारित समय से पहले खत्म होगा कुंभ मेला

वायरल वीडियो की हलचल अजय देवगन तक पहुंच चुकी है, पहले उनके प्रवक्ता ने सफाई दी कि वह पीछे 14 महीने से दिल्ली नहीं गए हैं और अजय देवगन ने सोशल मीडिया के माध्यम से अफवाहों पर विराम लगाया. मामला किसी पब का बताया जा रहा है जहां दो गुटों में कार पार्किंग को लेकर विवाद हो जाता है, देर रात मारपीट व गली गलौज वाले इस मामले की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है.

वायरल विडियो में किसी ने अजय देवगन को नशे में धुत तो किसी ने दावा किया कि बीती रात दिल्ली में किसान आंदोलन को लेकर सरकार की तरफदारी करना एक्टर को भारी पड़ गया, वहीं अजय देवगन ने सारी इस तरह की खबरों को अफवाह बताया और.

यह भी पढ़ें:  UP Panchyat Chunav: मां का टिकट रद्द होने पर भावुक हुई रेप आरोपित BJP विधायक सेंगर की बेटी

वह लिखते हैं ‘मेरे कुछ हमशक्ल मुश्किल में लगते हैं, इस वीडियो के चलते मुझे कॉल आ रहे हैं, मैं बताना चाहता हूं कि मैं कहीं नहीं गया था, यह सब आधारहीन हैं. होली मुबाकर’. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ मूवी के अहम किरदार की शूटिंग को पूरा किया है. मैदान, मेडे व RRR जैसी बड़ी फिल्में भी जल्द रिलीज होने को तैयार हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top