Bollywood

Tanhaji: अजय देवगन की 100वीं फिल्म पर शाहरुख खान ने किया ट्विट, मिला ये जवाब

Ajay Devgn’s 100th film Tanhaji: एक्टिंग के बादशाह अजय देवगन ने इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर दिए हैं, आने वाली फिल्म तानाजी: द अनसंग वारियर अजय के करियर की 100वीं फिल्म होगी.

अजय के प्रोडक्शन हाउस (Ajay Devgn Ffilms) के द्वारा इस खास मौके पर यूट्यूब पर एक विडियो शेयर की गयी है जिसमें उनके लंबे करियर की झलक कुछ ही मिनटों में दिखाई है, कैसे उन्होंने हिट फिल्म फूल और कांटे (1991) से लेकर तानाजी (2020) तक का सफर तय किया है.

फिल्म इंडस्ट्री के तमाम हस्तियों ने उन्हें इस माइलस्टोन पर शुभकामनाएं और बधाई दी, किंग खान (Shah Rukh Khan) ने भी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से खास संदेश लिखा, आपको बता दें शाह रुख खान और अजय देवगन की सुपरस्टार वाइफ काजोल बहुत अच्छे दोस्त हैं, उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी भी बहुत मशहूर है.

यह भी पढ़ें:  Dabangg 3: सोनाक्षी के अलावा महेश मांजरेकर की बेटी संग रोमांस करेंगे सलमान खान, देखें तस्वीरें

अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को फैंस ने कभी साथ नही देखा है, उनके बीच दूरी को लेकर कई अफवाहें भी हैं लेकिन आज ट्विटर पर जिस तरह दोनों सुपरस्टारों के बीच गुफ्तगू हुई, उससे ऐसा कुछ नहीं लगता.

SRK ने हमेशा की तरह सेंस ऑफ ह्यूमर का इस्तमाल करते हुए अजय देवगन को उनकी 100वीं फिल्म की बधाई दी, किंग खान लिखते हैं वह ‘अजय को इस मौके पर 100 फ़िल्में और विश करते हैं, एक ही टाइम पर दो बाईकों की सवारी कर वह बहुत दूर आ चुके हैं, ऐसे ही चलते रहें और तानाजी के लिए ऑल द बेस्ट’.

पत्नी काजोल सहित कई बड़े स्टार्स ने अजय की इस शानदार जर्नी की तारीफ की और शुभकामनाएं दी.

यहां देखिए मेगास्टार अजय देवगन की जर्नी:

यह भी पढ़ें:  Salman Khan on Priyanka Reddy Murder: प्रियंका रेड्डी के लिए दबंग खान ने मांगा इंसाफ, ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top