Bollywood

20 साल से लगातार डब्बू रतनानी कैलेंडर का हिस्सा हैं ऐश्वर्या राय, देखिये उनकी पहली और लेटेस्ट फोटो में चेंज

Aishwarya Rai from 1999 to 2019: बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपना 2019 का कैलेंडर लॉन्च कर दिया है. हर साल की तरह इस साल भी उनके कैलेंडर में ऐश्वर्या राय का जलवा देखने को मिल रहा है.

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के इयरली कैलेंडर का सबको बेसब्री से इंतजार रहता है. इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि इस कैलेंडर मकें डब्बू बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स को इस तरह कैप्चर करते है, जो कोई और फोटोग्राफर नहीं कर पाता.

डब्बू रतनानी ने अपना 2019 का कैलेंडर लॉन्च कर दिया है और हर साल की तरह इस साल भी डब्बू के फोटोग्राफ्स ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. डब्बू के कैलेंडर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

यह भी पढ़ें:  सलमान खान की भारत को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देगी ये धांसू हॉलीवुड फिल्म

आपको बता दें कि ये डब्बू का 20वां इयरली कैलेंडर है. इस साल डब्बू ने अपने कैलेंडर में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्‍चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, विद्या बालन, फरहान अख्तर, जॉन अब्राहम, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, सनी लियोन, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्हा, जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन को जगह दी गई है.

सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि डब्बू के साथ ये ऐश्वर्या राय का 20वां फोटोशूट है. डब्बू और ऐश्वर्या सालों से दोस्त हैं. ऐश की ख़ूबसूरती की दुनिया दीवानी है. यही वजह है कि शायद ऐश्वर्या इकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बीस साल से डब्बू के कैलेंडर में फीचर हो रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Mother's Day 2019 Special: आज भी सलमान खान को बेलन से पीटती हैं उनकी माँ

डब्बू ने साल 1999 में अपने कैलेंडर की शुरुआत की थी. उनके पहले कैलेंडर से उनके लेटेस्ट कैलेंडर तक, ऐश सभी का हिस्सा रही हैं. ऐश के पति अभिषेक 18 बार डब्बू के कैलेंडर का हिस्सा रह चुके हैं. शाहरुख़ भी 10 से ज्यादा बार डब्बू के कैलेंडर में फीचर हो चुके हैं.

आइए देखते हैं ऐश्वर्या के पहले लुक और अभी के लुक की फोटो:

 

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top