अपनी पहली फिल्म में इस खूबसूरत हसीना के साथ रोमांस करेंगे सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, पढ़े पूरी डिटेल

JBT Staff
JBT Staff March 26, 2019
Updated 2019/03/26 at 4:15 PM

Ahan Shetty debut film actress confirmed: सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली फिल्म तेलुगु हिट फिल्म RX100 का रीमेक होगी. इस फिल्म में अहान खूबसूरत तारा सुतारिया के साथ रोमांस करते नजर आएँगे.

रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली, करण देओल के बाद अब एक और स्टार बेटा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की की.

अहान के डेब्यू की चर्चा पिछले दो साल से हो रही है. कई बार खबर आई कि सुनील की बेटी अथिया शेट्टी की तरह सलमान खान की उनके बेटे अहान को लॉन्च करेंगे.

बहरहाल, अब ये कन्फर्म हो चुका है कि मशहूर फिल्ममेकर साजिद नडियाडवाला सुनील के बेटे को लॉन्च करेंगे. पिछले कई महीनों से अहान अपनी पहली फिल्म की तैयारी में लगे हैं.

आपको बता दें अहान की पहली फिल्म  तेलुगु हिट फिल्म RX100 का रीमेक होगी. हालांकि, अब तक इस फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म में खूबसूरत एक्ट्रेस तारा सुतारिया लीड एक्ट्रेस होंगी. आपको बता दें कि तारा फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे भी नजर आएँगे.

https://www.instagram.com/p/BvdbaHMBYN-/?utm_source=ig_web_copy_link

अहान की डेब्यू फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करेंगे. फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज के बैनर तले बनाई जाएगी. रिपोर्ट्स की मानें तो ये एक एक्शन मसाला फिल्म होगी.

2018 में रिलीज हुई फिल्म RX 100 में कार्तिकेय गम्माकोंडा औए पायल राजपूत लीड रोले में थे. अजय भूपति के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट मात्र 2 करोड़ था और इसने बॉक्स ऑफिस पर 31 करोड़ की कमाई की थी.

https://www.instagram.com/p/BtbTwSWBzST/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.