Adhyayan Suman: अध्ययन सुमन ने एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत की तारीफों के बांधे पुल, जानिए क्या कहा

JBT Staff
JBT Staff July 11, 2020
Updated 2020/07/11 at 12:38 PM

Adhyayan Suman praises Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ एक अलग मुकाम बनाया है बल्कि बड़ों बड़ों की बोलती भी बंद कर दी है, उन्होंने इंडस्ट्री में चल रहे पक्षपात और चाचा भतीजावाद को भी लाइन पर लगा दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड के बाद कंगना के साथ इस लड़ाई में न जाने देश के कितने लोग शामिल हो गए हैं. उनके एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) ने भी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं.

आपको बता दें एक समय था जब अध्ययन सुमन और उनके पिता शेखर सुमन ने कंगना रनौत के खिलाफ जंग छेड़ ली थी, उन्होंने कंगना पर आरोप लगाया कि रिश्ते में रहकर कंगना ने अध्ययन को प्रताड़ित किया था, वह उन्हें हमेशा नीचा दिखाती थी, फिल्में हिट होने लगी तो उन्होंने अध्ययन को धोखा दे दिया, खैर सच्चाई दोनों को मालूम हो लेकिन कंगना ने इससे उलट कहानी बताई थी.

अध्ययन सुमन ने पिता की बात का सपोर्ट करते हुए कहा कि हां बॉलीवुड में गुटबाजी है, जिसकी वजह से उनसे 14 फिल्में छीनी गई थी. यही वजह है कि पूर्व प्रेमिका और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के संघर्ष से बहुत प्रभावित हैं अध्ययन सुमन.

उन्होंने कंगना रनौत की तारीफ में कहा कि ग्रुपिज्म के बावजूद कंगना ने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हांसिल किया है. आपको बता महेश भट्ट की फिल्म राज में अध्ययन सुमन और कंगना काम के दौरान नजदीक आए थे, तभी उनके बीच प्यार की खबरें आने लगी थी. यह कहानी ज्यादा लंबी नहीं चल पाई थी जबकि अध्ययन सुमन फिल्मों और प्यार में नाकामयाब होने से डिप्रेशन में चले गए थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.