Bollywood

Valentine’s Day Special: अपने से कम उम्र के मेल्स को डेट कर रही हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Bollywood actresses and their younger boyfriends: आज हम आपको बॉलीवुड की उन रियल लाइफ जोड़ियों के बारे में बता रहे हैं, जिनमें फीमेल की उम्र मेल्स से ज्यादा है. ये जोड़ियां बता रही हैं कि प्यार में उम्र को नहीं देखा जाता है.

कहते हैं जब एक इंसान को प्यार होता है, तो वह कुछ नहीं देखता. न धर्म, न जाती और न उम्र. प्यार का एहसास ही कुछ ऐसा होता है. बॉलीवुड के सितारे इस बात को कहीं ना कहीं सही साबित कर रहे हैं. इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स के अफेयर, ब्रेकअप और शादी की खबरें लाइमलाइट में हैं.

यह भी पढ़ें:  Kiss Day Special: जब बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, Kiss करते हुए काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होंठ

हाल ही में प्रियंका और निक, दीपिका और रणवीर सिंह की शादी हुई है. इस बीच कुछ ऐसे जोड़े भी हैं, जो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आज हम आपको उन बॉलीवुड एक्ट्रेसस के बारे में बता रहे हैं, जो अपने से कम उम्र के लड़कों को डेट कर रही हैं और सूत्रों की मानें तो शादी करने जा रही हैं.

सुष्मिता सेन-रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों ब्वॉयफ्रेंड रोमन से अफेयर की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. सुष्मिता और रोहमन के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है. सुष्मिता 43 साल ही है, जबकि रोहमन 28 के हैं. इसका मतलब दोनों के बीच उम्र का फासला 15 साल का है. इसके बाद भी ये दोनों बिना किसी परवाह किए क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. खबर है कि दोनों अगले साल शादी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Krishna Shroff Viral Pics: कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड के साथ फिर शेयर की हॉट पिक्स

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर

इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आए दिन ये दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे कभी रियलिटी शो में तो कभी देर रात डिनर डेट पर देखे जाते है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 46 की हैं जबकि अर्जुन कपूर 34 के हैं. दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर है. आपको बता दें कि साल 2017 में ही मलाइका ने अरबाज खान से तलाक लिया था.

करिश्मा कपूर- संदीप तोषनीवाल

संजय कपूर से तलाक के बाद 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), संदीप तोषनीवाल के नजदीक आ गयी. दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top