Bollywood

Bollywood actresses husbands: बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके पतियों का विवादों से रहा नाता, शिल्पा शेट्टी से पहले ये हुए परेशान

Bollywood actresses husbands and Controversies: फिल्म इंडस्ट्री आए दिन किसी न किसी वजह से विवादों में रहा करती है, इन दिनों मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की वजह से अपने शेड्यूल भी मिस कर रही हैं, राज कुंद्रा का नाम एडल्ट फिल्मों के कारोबार में लिप्त माना जा रहा है जबकि इसकी जांच चल रही है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ही नहीं हिंदी सिनेमा की और भी कई जानी-मानी अभिनेत्रियां, पतियों के विवाद में आने से सवालों के घेरे में आई और उन्हें फैंस की खूब खरी खोटी सुननी पड़ी, जिस तरह राज कुंद्रा के कारोबार में शिल्पा शेट्टी का हाथ बताया जा रहा है, अंदाजा लगाया जा रहा है उन्हें सब कुछ मालूम रहा होगा.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Sonu Sood: 23 की उम्र में हुई थी सोनू सूद की शादी, जानिए लव लाइफ से नेट वर्थ तक सब कुछ

1- दिव्या खोसला कुमार

टी सीरीज के मालिक तो दिग्गज फिल्ममेकर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) का नाम साल 2018 में मीटू कैंपेन (#MeToo) के दौरान भी विवादों में उछला था, हाल ही में एक 30 वर्षीय मॉडल ने उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया.

Bhushan Kumar and Divya Kumar Khosla

2- जरीना वहाब

हिंदी सिनेमा की दिक्कत एक्ट्रेस जरीना वहाब (Zarina Wahab) ने उम्र में 13 साल छोटे एक्टर आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) से शादी की थी आदित्य पंचोली अपने एक्टिंग करियर के लिए उतना नहीं जाने जाते जितना विवादों के लिए जाने जाते हैं उन उन पर मारपीट वह दुष्कर्म जैसे गंभीर आरोप है, एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उनपर उत्पीड़न के आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Dirty Picture: दोषी पाए गए तो राज कुंद्रा को होगी ये सजा, WhatsApp ग्रुप चैट से हुआ बड़ा खुलासा

3- ट्विंकल खन्ना

पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के पति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज के दौर के सबसे बड़े सुपरस्टार की लिस्ट में आते हैं लेकिन विवादों से उनका भी नाता पुराना रहा है. शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन को धोखा देने के बाद ट्विंकल खन्ना से उन्होंने शादी रचाई थी, साल 2008 में रैंप वॉक के दौरान उन्होंने पत्नी से पैंट की जिप खुलवाई थी, कॉमेडी शो के दौरान एक्ट्रेस मल्लिका दुआ पर उन्होंने वल्गर कमेंट किया था जिस पर खूब बवाल मचा.

4- मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पूर्व पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) साल 2018 में आईपीएल क्रिकेट मैचों में सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार हुए थे हालांकि साल 2017 में मलाइका के साथ उनका तलाक हो चुका था.

यह भी पढ़ें:  Raj Kundra Case: क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे का राज कुंद्रा केस से क्या है कनेक्शन, फैंस ने पूछे तीखे सवाल

यूं तो बॉलीवुड में विवादों की लिस्ट लम्बी है लेकिन बात अगर उन अभिनेत्रियों की हो रही हो जो पति की वजह से परेशान हुई तो उनमें ये मशहूर अभिनेत्रियां आती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top