1 साल बाद स्वदेश लौटेंगे दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर, न्यूयॉर्क एयरपोर्ट की तस्वीर हुई वायरल

JBT Staff
JBT Staff September 5, 2019
Updated 2019/09/05 at 5:42 PM

Rishi Kapoor and wife Neetu Singh to return India: विदेश में कैंसर का इलाज करा रहे दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर 1 साल बाद स्वदेश लौटेंगे, न्यूयॉर्क एयरपोर्ट की तस्वीर हुई वायरल.

पिछले साल सितम्बर से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने देश, फिल्म सिटी मुंबई, एक्टिंग वैगराह कितना मिस करते हैं, इस बात का अंदाजा उनके इंटरव्यूज और सोशल मीडिया पोस्ट से लग जाता है.

कल ही की बात है जब वह पत्नी नीतू (Neetu Singh) के साथ बर्थडे डिनर के लिए वहां किसी रेस्तरां गए तो उन्हें वहां बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा, यहां तक कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात का गुस्सा भी निकाला.

डेनियल नाम के इस रेस्तरां में चीजों की कीमत और अंहकार का माहौल देखकर उनका मूड ऑफ हो गया, वह ट्विटर पोस्ट में लिखते हैं ‘निराशाजनक, ओवर रेटेड, बहुत महंगा और एरोगेंट. मैं इसको बिल्कुल भी रिकमंड नहीं करूंगा’.

आपको बता दें 4 सितम्बर 2019 को ऋषि कपूर 67 के हो गए, 70-80 के दशक में उन्होंने हिंदी फिल्मों में लीड रोल्स के जरिए एक खास मुकाम बनाया था, आज भी वह अपने सपोर्टिंग व नेगेटिव किरदारों के जरिए दर्शकों का दिल जीत लेते हैं.

एक फैन ने हाल ही में ऋषि कपूर और पत्नी नीतू कपूर के साथ एयरपोर्ट पर सेल्फी क्लिक की है, यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और दावा किया जा रहा है कि ऋषि कपूर वापस इंडिया लौट रहे हैं, इस बात की कोई आधिकारिक तौर पर अभी पुष्टि नहीं हुई है.

https://www.instagram.com/p/B1-6T1nHGRt/?utm_source=ig_web_copy_link

यह रहा ऋषि कपूर का सोशल मीडिया पोस्ट जब उन्होंने रेस्तरां पर गुस्सा निकाला था, वह पत्नी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने यहां पहुंचे थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.