अपनी इस फिल्म का सीक्वल चाहते हैं अभिषेक बच्चन, यूजर्स बोले – ‘अब तक पहली से नहीं उबर पाए हैं’

Umesh
Umesh June 2, 2019
Updated 2019/06/02 at 7:27 PM

बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. हाल ही में अभिषेक ने अपनी एक फिल्म का सीक्वल बनाने की डिमांड की, जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं, जिन्हें किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जाता है. कभी ऐश तो लेकर कभी उनकी फ्लॉप फिल्मों को लेकर अभिषेक हमेशा से ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहे हैं. उनकी सबसे अच्छी बात ये है कि वह इन ट्रोल्स का शानदार अंदाज में जवाब देते हैं.

हाल ही में अभिषेक को एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा. दरअसल इस बार उन्होंने खुद यूजर्स को ट्रोल करने का मौका दिया है.  हाल ही में अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में एक ट्रक के पीछे ‘नंदु’ लिखा है.  तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने  लिखा- ये एक साइन है…क्या बैंड को वापस लाने का वक्त आ गया है? इस ट्वीट में उन्होंने शाहरुख़, दीपिका, फराह खान, बोमन ईरानी को टैग किया.

दरअसल अभिशेल का इशारा उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के सीक्वल पर था. अभिषेक ने जो तस्वीर शेयर की उसमें एक ट्रक के पीछे नंदु लिखा है. ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में अभिषेक का डबल रोल था और उनके एक किरदार का नाम ‘नंदु’ था.

https://twitter.com/Calllmesavage/status/1134895458181009408

https://twitter.com/SadhyaSom1/status/1134899960179253249

जैसे ही जूनियर बच्चन ने ये ट्वीट किया, यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- अब तक हैप्पी न्यू ईयर से नहीं उबार पाया हूँ. प्लीज दूसरी मत बनाओ. एक और यूजर ने लिखा, ‘अरे भाई मुझे इतनी जल्दी मरना नहीं है, क्यूँ हार्ट अटैक देना चाहते हो.’

आपको बता दें कि 2014 में रिलीज हुई ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिली थी. फिल्म का निर्देशन फराह खान ने किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. हालांकि, इस फिल्म की क्रिटिक्स ने काफी खराब रेटिंग दी थी. दर्शकों ने भी इसे मिलाजुला रिस्पांस दिया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.