ना महाभारत, ना ओशो, ये होगी आमिर खान की अगली फिल्म, जोरों से चल रही है तैयारी

JBT Staff
JBT Staff March 9, 2019
Updated 2019/03/09 at 12:26 PM

Aamir Khan Upcoming Movie: ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर खान की अगली फिल्म को लेकर काफी समय से सस्पेंस बना हुआ था. अब इस राज से पर्दा उठ गया है. आमिर की अगली फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद आमिर की अगली फिल्म को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर अब अपनी महत्वाकांक्षी फिल्म महाभारत पर काम करेंगे. कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया कि ये फिल्म सात पार्ट्स में बनेगी और आमिर अगले 5 साल इसी फिल्म को देने वाले हैं.

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी खबर आई है कि आमिर अब फिल्म नहीं बल्कि ओशो पर बनने वाली वेब सीरीज में काम करने जा रहे हैं.

बहरहाल, ये दोनों ही ख़बरें अफवाह साबित होंगी. इन दोनों प्रोजेक्ट्स पर काम करने से पहले आमिर हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म Forrest Gump का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं.

खबर है कि आमिर ने पिछले साल ही इस फिल्म को फाइनल कर दिया था और इसके राइट्स भी खरीद लिए थे. पिछले कई महीनों से आमिर इसी फिल्म के लिए अपना वजन घटा रहे हैं.

Forrest Gump की बात करें तो इस फिल्म में हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर टॉम हैंक्स ने शानदार किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी विंस्टन ग्रूम के नोबेल पर आधारित है.

खबर है कि आमिर इस फिल्म का निर्माण भी करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर की इस फिल्म का निर्देशन एक ऐसा डायरेक्टर करेगा, जिसके साथ उन्होंने पहले कभी काम नहीं किया है.

आपको बता दें Forrest Gump हॉलीवुड के इतिहास की सबसे शानदार फिल्मों में गिनी जाती है. 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बेस्ट एक्टर, बेस्ट फिल्म सहित सात ऑस्कर अवार्ड जीते थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.