Lal Singh Chaddha: फाइनल हुई आमिर खान की अगली फिल्म, यहाँ है पूरी जानकारी

Umesh
Umesh March 14, 2019
Updated 2019/03/14 at 8:52 PM
Lal Singh Chaddha - Forrest Gump Remake

आमिर खान ने आज अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. आइये आपको इस फिल्म से जुड़ी पूरी डिटेल देते हैं.

आज बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का 54वां जन्मदिन है. इस ख़ास मौके पर आमिर ने अपने फैन्स को एक खास तोहफा दिया है. आमिर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है.

पिछले साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद आमिर की अगली फिल्म को लेकर कई तरह की ख़बरें आई लेकिन कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई थी.

लाल सिंह चड्ढा: हॉलीवुड फिल्म का रीमेक

हमने आपको कुछ दिन पहले ही बता दिया था कि आमिर की अगली फिल्म हॉलीवुड फिल्म Forrest Gump का रीमेक होगी. हमारी बात सही साबित हुई है. आमिर की अगली फिल्म का नाम होगा ‘लाल सिंह चड्ढा’. ये 1994 में रिलीज हुई क्लासिक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक होगी.

आमिर ने पिछले साल ही इस फिल्म को फाइनल कर दिया था और इसके राइट्स भी खरीद लिए थे. पिछले कई महीनों से आमिर इसी फिल्म के लिए अपना वजन घटा रहे हैं. आमिर ने खुलासा किया कि वह इस फिल्म के राइट्स पिछले 8 साल से खरीदने की कोशिश कर रहा था.

आमिर के पूर्व मेनेजर अद्वैत चंदन इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. इससे पहले आमिर और अद्वैत ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बना चुके हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रिप्ट अतुल कुलकर्णी लिख रहे हैं. फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी आमिर खान प्रोडक्शन्स और वायाकॉम मिलकर करेंगे.’

फिल्म की ज्यादातर शूटिंग नार्थ इंडिया में होगी और आमिर खान जल्द ही लोकेशन्स ढूँढने का काम शुरी करेंगे. फिल्म की बाकी डिटेल्स भी जल्द ही ऑफिशीयल कर दी जाएंगी.

Forrest Gump: हॉलीवुड की क्लासिक फिल्म

Forrest Gump की बात करें तो इस फिल्म में हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर टॉम हैंक्स ने शानदार किरदार निभाया था. फिल्म की कहानी विंस्टन ग्रूम के नोवेल पर आधारित है.

आपको बता दें Forrest Gump हॉलीवुड इतिहास की सबसे शानदार फिल्मों में गिनी जाती है. 1994 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बेस्ट एक्टर, बेस्ट फिल्म सहित सात ऑस्कर अवार्ड जीते थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.