Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को पाकिस्तान ने बताया हत्यारा, फैंस ने इस तरह निकाला गुस्सा

JBT Staff
JBT Staff April 18, 2020
Updated 2020/04/18 at 12:10 PM

Aamir Khan: अपने अभिनय के लिए हिन्दुस्तान ही नहीं दुनियाभर में मशहूर हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अचानक पड़ोसी मुल्क के पाकिस्तान के लिए हत्यारे बन गए, वहां की मीडिया ऐसी गलतियों के लिए पहले भी कई बार सुर्खियों में आ चुकी है.

ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल (Dangal) जैसी फिल्म बनाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) दुनिया के सबसे बड़े एक्टर्स में एक हैं, चीन में उनकी फिल्म ने 11 सौ करोड़ रुपए का कारोबार करके दंगल इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी. ट्विटर पर उन्हें जब हत्यारा कहने का ट्रेंड बना तो हर किसी को इससे हैरानी हुई.

क्या है पूरा मामला?

पाकिस्तान के एक उर्दू चैनल ने आमिर खान (Aamir Khan) नाम के हत्यारे की जगह बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान का फोटो छाप दिया, फैंस इसे देख कर शॉक्ड रह गए ओसे इसके लिए उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई.

जिस आमिर की जगह बॉलीवुड एक्टर की तस्वीर लगाई गयी थी उसे पाकिस्तान के एक कोर्ट ने डबल मर्डर (Double Murder) केस में 17 साल बाद बरी किया है. वह हत्यारा पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी मुहाजिर कौमी आंदोलन-हक्की (MQM) का नेता है.

चैनल द्वारा तो इस गलती को तुरंत सही कर दिया गया था लेकिन आज के दौर में ऐसी गलती कहां देर तक छुपाई जा सकती है. मीम्स बनाने वाले हर घड़ी तैयार रहते हैं. ऐसा ही कुछ पाकिस्तान मीडिया की गलती के ऊपर आमिर खान के कई हंसी वाले मीम्स बनाए हैं.

आपको बता दें इस वक्त बॉलीवुड घरों में है, आमिर खान की बात करें तो वह इस साल लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) नाम की फिल्म के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. फिल्म इस क्रिश्मस पर रिलीज होनी है लेकिन कोरोना की वजह से फिल्मों के डेट्स में बड़ी तब्दीली होनी है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.