Bollywood

Dil Remake: आमिर खान और माधुरी दीक्षित की हिट फिल्म दिल का बनेगा सीक्वल, खुद डायरेक्टर ने दी खबर

Dil Remake: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक इंद्र कुमार 1990 में रिलीज हुई अपनी सुपरहिट रोमांटिक फिल्म दिल का सीक्वल बनाएंगे. 1990 में रिलीज हुई दिल में आमिर खान और माधुरी दीक्षित की अहम भूमिका थी.

पिछले काफी समय से 1990 की सुपरहिट फिल्म दिल का सीक्वल बनने की चर्चा हो रही है. ख़बरों का बाजार गर्म है कि इस फिल्म का सीक्वल बनाया जाएगा.

अब ओरिजिनल फिल्म के निर्माता और निर्देशन इंद्र कुमार ने इसके सीक्वल को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन के दौरान इंद्र कुमार ने फिल्म के सीक्वल के बारे मैं बताया. इंद्र कुमार ने कहा कि हम जल्द ही दिल फिल्म का सीक्वेल लेकर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Laxmmi Bomb: अक्षय की फिल्म को लगा झटका, पोस्टर रिलीज होते ही डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म, ये है वजह

इंद्र कुमार ने आगे कहा, ‘हम लंबे समय से इस फिल्म के सीक्वेल की तैयारी कर रहे हैं और हमें एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार था.’

इंद्र कुमार ने आगे बताया कि फिल्म से जुड़ी ऑफिशियल जानकारी जल्द ही फैन्स के साथ शेयर की जाएगी. इंद्र कुमार की इस घोषणा के बाद अब फैन्स जानना चाहते हैं कि फिल्म में माधुरी और आमिर की जगह कौन लेने वाला है.

आपको बता दें 1990 में रिलीज हुई फिल्म दिल साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी. इस फिल्म में आमिर खान और माधुरी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. आमिर और माधुरी के अलावा फिल्म में सईद जाफरी और अनुपम खेर की भी अहम भूमिका थी.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 4 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' ने चौथे दिन की इतनी कमाई

फिल्म के गाने सुपरहिट हुए थे. बेस्ट फिल्म सहित फिल्म को 7 फिल्मफेयर नॉमिनेशन मिले थे. माधुरी दीक्षित को फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस फिल्मफेयर अवार्ड मिला था.

इंद्र कुमार की बात करें तो इन दिनों वह अपनी मल्टीस्टारर फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में व्यस्त हैं. अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, अजय देवगन, रितेश देशमुख स्टारर ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में पूरे 18 साल बाद अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी नजर आने वाली है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top