Bollywood

आमिर खान ने अमरीश पुरी के साथ नहीं की कोई फिल्म, ये है हैरान करने वाली वजह

Aamir Khan and Amrish Puri

Amrish Puri’s 88th Birth Anniversary: आज बॉलीवुड के मशहूर विलेन अमरीश पुरी की 88वीं जयंती है, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर के 31 साल के करियर में आमिर ने कई दिग्गज एक्टर्स के साथ काम किया लेकिन अमरीश पुरी के साथ कोई फिल्म नहीं की.

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, 14 मार्च 2020 को 55 साल के हो गए हैं. आमिर ने 1988 में फिल्म ‘कयामत से कयामत तक‘ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. आज आमिर खान देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं.

आमिर खान ने इन 31 सालों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम किया. लेकिन दिग्गज एक्टर अमरीश पूरी के साथ उन्होंने कोई फिल्म नहीं की. आज स्वर्गीय एक्टर अमरीश पुरी के 88वें जन्मदिन पर हम इस बात का खुलासा करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Mouni Roy Viral Photos: टीवी की नागिन और बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी की दिलकश अदाएं हुई वायरल, देखें तस्वीरें

आमिर खान, बॉलीवुड इतिहास के बड़े विलेन-एक्टर अमरीश पुरी से क्यों नहीं करते थे बात?

ये बात साल 1985 की है जब अमरीश पुरी, जया प्रदा, सनी देओल, राजीव कपूर और संजीव फिल्म ‘जबरदस्त’ की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म को आमिर खान के चाचा नासिर हुसैन डायरेक्ट कर रहे थे.

आमिर खान इस फिल्म में अपने चाचा को असिस्ट कर रहे थे. आमिर खान शुरू से ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं. फिल्म के एक सीन से आमिर खुश नहीं थे.

शॉट में परफेक्शन लाने के लिए आमिर बार-बार अमरीश को शॉट को बीच में रोक रहे थे. अमरीश पूरी उन दिनों काफी बड़े कलाकार थे. वहीँ आमिर खान ने अपना करियर भी शुरू नहीं किया था.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide: सूरज पंचोली के बाद सुशांत की मेनेजर दिशा सालियान के परिवार वालों की आई प्रतिक्रिया

अमरीश पुरी को आमिर खान का बार-बार रोकना पसंद नहीं आया. उन्होनें सबके सामने आमिर को डांटते हुए कह दिया था कि अपने चाचा को जाकर असिस्ट करो.

अमरीश पुरी की डांट सुनने के बाद आमिर खान वहाँ से चले गए क्यूंकि अमरीश पुरी उनसे काफी सीनियर थे. आमिर के वहाँ से जाने के बाद नासिर हुसैन ने अमरीश पुरी को समझाया कि आमिर बस अपना काम कर रहा था.

इसके बाद अमरीश पुरी ने आमिर से माफी भी मांगी. लेकिन तब तक शायद आमिर को इस बात का बहुत बुरा लग चुका था. इसके बाद आमिर और अमरीश ने कभी साथ काम नहीं किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top