KRK ने सलमान की फिल्म ‘भारत’ को बताया टार्चर, ट्वीट हो रहा है वायरल

Umesh
Umesh June 6, 2019
Updated 2019/06/06 at 3:28 PM
KRK reviews Bharat

सलमान की फिल्म भारत बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. पहले दिन इस फिल्म ने 42.3 करोड़ की कमाई के साथ कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं.

सलमान खान की फिल्म भारत की चर्चा पूरे देश में हो रही है. कल ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन ताबड़तोड़ कमाई की है. पहले दिन फिल्म ने 42.3 करोड़ की कमाई की और कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड अपने नाम किये.

फिल्म को क्रिटिक्स ने भी ठीक-ठाक रिव्यूज दिए हैं. ज्यादातर क्रिटिक्स ने फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस दिया है. लेकिन इस बीच बॉलीवुड एक्टर और खुद को क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खा (KRK) ने फिल्म को बकवास बताया है. ये पहला मौका नहीं है, जब KRK ने सलमान से पंगा लिया है.

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ की खिल्ली उड़ाते हुए एक ट्वीट किया है. KRK ने भारत को 2 स्टार देते हुए इसे जीरो, ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और टयूबलाइट से भी घटिया फिल्म बताया.

कमाल ने ट्वीट किया,’आखिरकार फिल्म ‘भारत’ का ये टॉर्चर खत्म हुआ, ये इस दशक की सबसे बेकार फिल्म है. जीरो, ट्यूबलाइट, रेस इस फिल्म से कई गुना बेहतर है.’ KRK का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान फैन्स ने ट्विटर पर KRK को निशाने पर ले लिया है. KRK के इस रिव्यू से सलमान को कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ता. देखना ये है कि सलमान इसका जवाब देते भी हैं या नहीं.

आपको बता दें कि भारत निर्देशक अली अब्बास ज़फर और सलमान की सुल्तान और टाइगर ज़िंदा है के बाद तीसरी फ़िल्म है. दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं और भारत से भी यही उम्मीद की जा रही है.टी-सीरीज और सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी भारत कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रीमेक है, सलमान और कैटरीना के अलावा, फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.