Box Office: इस हफ्ते बाहुबली 2 की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ेगी ये फिल्म, जानें 4 हफ्ते में कितनी हुई कमाई

Umesh
Umesh January 19, 2019
Updated 2019/01/19 at 9:54 AM
KGF to beat baahubali 2 at the worldwide box office

पिछले महीने शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो के साथ रिलीज हुई यश की फिल्म KGF चैप्टर 1 बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. अब ये फिल्म एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

पिछले महीने शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो के साथ यश की कन्नड़ फिल्म KGF चैप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस भी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी. कन्नड़ की सबसे महँगी फिल्म KGF को बॉक्स ऑफिस पर शानदार रिस्पांस मिला है. फिल्म पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है.

आलम ये है कि अब ये फिल्म कर्नाटक बॉक्‍स ऑफिस पर भारत की सबसे बड़ी और ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 को पीछे छोड़ने वाली है. आपको बता दें कि कर्नाटक बॉक्‍स ऑफिस KGF चैप्टर 1 अब तक 124 करोड़ की कमाई कर चुकी है. बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए इसे केवल 5 करोड़ की और कमाई करनी है.

प्रभास और अनुष्का शेट्टी स्टारर बाहुबली 2, 129 करोड़ की कमाई के साथ कर्नाटक बॉक्‍स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो ये फिल्म पांचवें हफ्ते में कर्नाटक बॉक्‍स ऑफिस पर बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ देगी.

KGF को कर्नाटक में ही नहीं बल्कि पूरे देश में शानदार रिस्पांस मिला है. वर्ल्डवाइड इस फिल्म की कमाई का आंकड़ा 220 करोड़ के पार पहुँच गया है. फिल्म को हिंदी, मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज किया गया था.

फिल्म के हिंदी वर्जन ने भारत में 43 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. हिंदी भाषा में KGF, बाहुबली, बाहुबली 2 और 2.0 के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली रीजनल फिल्म है. KGF पाकिस्तान में रिलीज होने वाली पहली कन्नड़ फिल्म है. फिल्म ने पाकिस्तान में तीन दिन में 3 करोड़ की कमाई कर ली है.

आपको बता दें कि KGF चैप्टर 1 कन्नड़ सिनेमा की सबसे महँगी फिल्म है. इसका बजट करीब 80 करोड़ है. ये 10वीं साउथ इंडियन फिल्म है, जिसने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.