बड़े पर्दे पर लौट रही है कभी खुशी कभी गम की ‘पूजा’, इमरान हाश्मी की फिल्म से करेंगी वापसी

Umesh
Umesh November 1, 2018
Updated 2018/11/01 at 9:51 AM

17 साल पहले रिलीज करण जौहर हुई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ तो आप लोगों को याद ही होगी. अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, ऋतिक रोशन, काजोल, करीना कपूर स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बम्पर हिट साबित हुई थी. शाहरुख़ और काजोल के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.

फिल्म में करीना के बचपन का किरदार मालविका राज ने निभाया था. मालविका राज गुजरे जमाने की एक्ट्रेस अनीता राज की भतीजी हैं. आज हम मालविका राज के बारे में बात करने वाले हैं.

25 साल की हो गई है पूह

फिल्म में करीना के बचपन का किरदार मालविका राज ने निभाया था. फिल्म में क्यूट दिखने वाली मालविका अब 25 साल की हो गई हैं. इन 17 सालों में मालविका काफी हॉट और ग्लैमरस हो गई हैं.

मालविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इन्स्टाग्राम पर 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. खूबसूरती के मामले में मालविका किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. देखिये मालविका की कुछ खूबसूरत तस्वीरें:

https://www.instagram.com/p/BpRClTjlRaV/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/Bo1KDlwlo9d/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BoGfGVElsu8/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/Bn0vOxglj7k/?utm_source=ig_web_copy_link

इमरान हाश्मी के साथ करेंगी  फिल्म

कभी खुशी कभी गम के बाद मालविका ने पिछले साल तेलुगु फिल्म जयदेव से बड़े पर्दे पर वापसी की थी. पिछले साल रिलीज हुई ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. अब वह इमरान हाश्मी के साथ फिल्म कैप्टन नवाब में नजर आएँगी. टोनी डी सूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मालविका इमरान की लवर बनेंगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.