Bollywood

बड़े पर्दे पर लौट रही है कभी खुशी कभी गम की ‘पूजा’, इमरान हाश्मी की फिल्म से करेंगी वापसी

17 साल पहले रिलीज करण जौहर हुई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ तो आप लोगों को याद ही होगी. अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, ऋतिक रोशन, काजोल, करीना कपूर स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बम्पर हिट साबित हुई थी. शाहरुख़ और काजोल के अलावा इस फिल्म में करीना कपूर के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.

फिल्म में करीना के बचपन का किरदार मालविका राज ने निभाया था. मालविका राज गुजरे जमाने की एक्ट्रेस अनीता राज की भतीजी हैं. आज हम मालविका राज के बारे में बात करने वाले हैं.

25 साल की हो गई है पूह

फिल्म में करीना के बचपन का किरदार मालविका राज ने निभाया था. फिल्म में क्यूट दिखने वाली मालविका अब 25 साल की हो गई हैं. इन 17 सालों में मालविका काफी हॉट और ग्लैमरस हो गई हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Conroversy: जब कंगना ने दी थी अपने पापा को थप्पड़ मारने की धमकी, खुद किया बड़ा खुलासा

मालविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके इन्स्टाग्राम पर 1 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. खूबसूरती के मामले में मालविका किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. देखिये मालविका की कुछ खूबसूरत तस्वीरें:

इमरान हाश्मी के साथ करेंगी  फिल्म

कभी खुशी कभी गम के बाद मालविका ने पिछले साल तेलुगु फिल्म जयदेव से बड़े पर्दे पर वापसी की थी. पिछले साल रिलीज हुई ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. अब वह इमरान हाश्मी के साथ फिल्म कैप्टन नवाब में नजर आएँगी. टोनी डी सूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मालविका इमरान की लवर बनेंगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top