Bollywood

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को नहीं मिल रही फिल्में, अब वेब सीरीज में करेंगी काम

Karisma Kapoor in Web Series: करिश्मा कपूर ने 90 के दशक में कई सुपरहिट फ़िल्में दी. पिछले 7 साल से किसी फिल्म में नजर नहीं आई करिश्मा अब वेब सीरीज के जरिए वापसी करने वाली हैं.

90 के दशक में करिश्मा कपूर का अपना अलग जलवा था. गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी खू जमी. 90 के दशक में माधुरी, श्रीदेवी के साथ करिश्मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस थीं. 2003 में शादी के बाद करिश्मा कम ही फिल्मों में नजर आई. 2006 के बाद से तो वह फिल्मों से गायब ही हो गई.

7 साल पहले 2012 में करिश्मा ने विक्रम भट्ट की फिल्म डैंजरस इश्क से बॉलीवुड में वापसी करने की कोशिश की लेकिन उनकी दाल नहीं गली. पिछले 7 साल में करिश्मा ने कोई भी फिल्म नहीं की है. असल बात ये है कि करिश्मा को अब कोई फिल्म मिल ही नहीं थी.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Couples: ये टैलेंटेड बॉलीवुड एक्टर्स हैं पति-पत्नी, अभिनय से फिल्मों में डाल देते हैं जान

बॉलीवुड में करिश्मा की दाल ही नहीं गल रही. यही वजह है कि अब उन्होंने वेब प्लेटफार्म पर उतरने का मन बना लिया है. खबर है कि एकता कपूर का चैनल ऑल्ट बालाजी जल्द ही एक वेब सीरीज शुरू करने जा रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबित ये वेब सीरीज मशहूर अमेरिकन टीवी सीरीज प्रिटी लिटिल लायर्स (Pretty Little Liars) पर आधारित होगी. खबर है कि एकता कपूर की वेब सीरीज में पांच ग्लैमरस महिलाओं (माओं) की कहानी दिखाई जाएगी.

इन दिनों महिलाओं को बोल्ड अंदाज में पेश करने का चलन भूब चल रहा है. इसकी शुरुआत भी करिश्मा की बहन करीना ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से की थी. इसके बाद कई महिला प्रधान एडल्ट कंटेंट वाली कहानियां वेब सीरीज के रूप में दर्शकों के सामने रखी गई.

यह भी पढ़ें:  Puneet Kaur: फेमस यूट्यबूर ने स्क्रीनशॉट के जरिए बताई राज कुंद्रा की हकीकत, हॉटशॉट में दिया काम करने का प्रलोभन

हाल ही में अमेज़न प्राइम पर फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज नाम की एक अडल्ट कंटेट सीरीज रिलीज हुई है. ये सीरीज में भी चार महिलाओं की कहानी दिखाई है. खबर है कि करिश्मा कपूर की इस वेब सीरीज में भी एडल्ट कंटेंट होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top