Bollywood

83 Casting: रणवीर सिंह की 83 में पूर्व क्रिकेटर का बेटा प्ले करेगा अपने पापा का रोल

83 Casting: रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 की स्टारकास्ट को लेकर रोजाना कोई न कोई खुलासा हो रहा है. अब खबर ये है कि फिल्म में संदीप पाटिल के बेटे चिराग पाटिल उनकी भूमिका निभाने वाले हैं.

रणवीर सिंह की फिल्म 83 को लेकर लोगों की उत्सुकता अभी से बढ़ गई है. इसके दो बड़े कारण हैं. पहला ये कि रणवीर सिंह पद्मावत और सिम्बा की अपार सफलता के बाद सुपरस्टार बन गए हैं. दूसरा ये कि फिल्म 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की एतिहासित जीत पर आधारित है.

कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को अगले साल 20 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. रणवीर ने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर रोजाना खुलासा हो रहा है.

यह भी पढ़ें:  Mother's Day 2019 Special: आज भी सलमान खान को बेलन से पीटती हैं उनकी माँ

अब खबर ये है कि फिल्म में संदीप पाटिल की भूमिका उन्हीं के बेटे चिराग पाटिल निभाने वाले हैं. इसकी जानकारी फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है.

एक नजर फिल्म की स्टारकास्ट पर

अब तक फिल्म की स्टारकास्ट पर एक नजर डालें तो रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा पंजाबी स्टार एमी विर्क फिल्म में बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें:  युवराज सिंह ले सकते हैं किसी भी वक्त अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास, बीसीसीआई के सामने रखी ये शर्त

फेमस यूटयूबर साहिल खट्टर फिल्म में सैय्यद किरमानी की भूमिका में नजर आएंगे. आपको बता दें कि सैय्यद किरमानी 1983 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के विकेटकीपर थे.

तमिल सिनेमा के फेमस एक्टर जीवा फिल्म में क्रिस श्रीकांत की भूमिका निभाएगे. श्रीकांत 1983 में भारतीय टीम के ओपनर थे.

कुछ ऐसी होगी फिल्म

यह भी पढ़ें:  इस फिल्म में फिर देखने को मिलेगी दीपिका और रणवीर की जोड़ी, शादी के बाद पहली फिल्म

ज्यादातर लोगों का मानना है कि 83 कपिल देव की बायोपिक है लेकिन असल में ऐसा नहीं है. फिल्म में वर्ल्ड कप 1983 में भारत की एतिहासित जीत की कहानी को बड़े पर्दे पर उतारा जाएगा.

फिल्म को लेकर तैयारियां जोरों पर है. फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में शुरू होगी. कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को अगले साल 20 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, विष्णु इन्दुरी, कबीर खान और मधु मंतेना मिलकर कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top