Sushant Suicide: 8 बॉलीवुड सेलेब्स जिनके खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने का मामला दर्ज

JBT Staff
JBT Staff June 18, 2020
Updated 2020/06/18 at 12:30 PM

Sushant Singh Rajput’s Suicide: यंग डायनामिक स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री इस वक्त दो गुटों में बंट चुकी है, एक गैंग इंडस्ट्री को उनके मौत का जिम्मेदार बता रहा है तो दूसरा बॉलीवुड को डिफेंड कर रहा है.

इंडस्ट्री को छोड़ दिया जाए तो, इस वक्त सुशांत (Sushant Singh Rajput) के चाहने वाले तो पूरी तरह हिंदी फिल्म जगत का बहिष्कार करने पर उतर आए हैं. तमाम आरोपों की मानें तो बॉलीवुड में दबदबा बनाने वाले एक्टर्स और फिल्ममेकर्स, सुशांत को फील कराते थे कि वह आउटसाइडर है और उसका इंडस्ट्री में लम्बा करियर नहीं हो सकता है.

यश राज फिल्म्स, सलमान खान पर तो गंभीर आरोप लगे हैं, कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद उन्हें प्रोजेक्ट्स से बाहर का रास्ता निकला गया था. यही वजह है कि बॉलीवुड में उभरता सितारा डिप्रेशन का शिकार हो गया, बॉलीवुड ने उसे इतना प्रताड़ित किया कि उन्होंने मरना बेहतर समझा.

यहां जानिए बिहार के मुजफ्फरपुर में वकील सुधीर कुमार ओझा ने किन फिल्मकारों के खिलाफ दर्ज की शिकायत:

1- सलमान खान

फिल्म ड्राइव में सलमान खान (Salman Khan), शायद आयुष शर्मा या सूरज पंचोली में से किसी एक को लेना चाहते थे लेकिन सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म पर पहले ही काम शुरू कर चुके थे, सलमान खान पर आरोप है कि उन्होंने ड्राइव की रिलीज डेट टाली, बिना सुशांत को बताए करण ने यह इल्म NETFLIX पर रिलीज कर दी, इसपर दोनों के बीच बहस भी हुई थी.

2- करण जौहर

भाई-भतीजावाद के लिए मशहूर करण जौहर (Karan Johar) लंबे समय से अपने लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को नजरअंदाज कर रहे थे.

3- आदित्य चोपड़ा

सुशांत सिंह राजपूत के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद भी आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने बड़ी बड़ी फिल्मों को सुशांत से छीन कर किसी और को देदी.

4- एकता कपूर

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से मशहूर हुए सुशांत ने बड़े परदे की और रुख किया तो एकता कपूर ने उनसे दूरियां बना ली थी.

5- संजय लीला भंसाली

दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सुपरहिट फिल्म रामलीला में सुशांत सिंह राजपूत पहली पसंद थे लेकिन उनसे यह फिल्म छीन ली गई.

6- दिनेश विजान

फिल्म राबता, बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी तो मानो सुशांत सिंह राजपूत को फिल्ममेकर्स ने फिल्म फ्लॉप होने की वजह समझ लिया था.

7- साजिद नाडियावाला

बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर साजिद (Sajid Nadiadwala) पर भी सुशांत के साथ नाइंसाफी का आरोप है.

8- भूषण कुमार

Bhushan Kumar

टी-सीरीज के चीफ भूषण कुमार (Bhushan Kumar) भी राबता के फ्लॉप होने के बाद सुशांत से खफा हो गए.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.