Bollywood

Couple Goals: 62 के अनिल कपूर ने बीवी सुनीता के साथ रोमेंटिक तस्वीर शेयर कर नए हीरोज को दिया यह चैलेंज

62 साल के अनिल कपूर में आज भी 30 साल के नौजवान जैसी एनर्जी है. अनिल उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं जिनकी उम्र उनके चेहरे पर दिखाई ही नहीं देती.

अनिल कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर के अलावा उनकी बेटी सोनम कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव की भी अहम भूमिका है. फिल्म का प्रमोशन इन दिनों जोरों पर चल रहा है.

इस बीच अनिल ने फिल्म प्रमोट करने का एक नायाब तरीका निकाला है. अनिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पत्नी सुनीता के साथ एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही अनिल ने इस ट्वीट में अपनी पत्नी सुनीता को अपनी ताकत, दिल, जान सब कुछ बताया है.

यह भी पढ़ें:  बॉक्स ऑफिस पर होगी चाचा-भतीजे की टक्कर, एक ही दिन रिलीज होंगी पागलपंती और पानीपत

अनिल ने साथ ही सेलिब्रिटीज और फैन्स को अपनी लेडी-लव के साथ #Ekladkikodekhatoaisalaga हैश टैग लिखते हुए तस्वीरें और अपनी लव स्टोरी शेयर करने का चैलेंज किया है. इस पोस्ट में अनिल ने  राजकुमार राव, अर्जुन कपूर, वरुण धवन और रितेश देशमुख को भी टैग किया है.

अनिल की ये स्ट्रेटेजी काम करती हुई दिखाई दे रही है. रितेश ने अनिल के इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की है.

यह भी पढ़ें:  वेलेंटाइन डे से पहले कार्तिक आर्यन ने तोड़ा इन दो हसीनाओं का दिल, जानें ऐसा क्या कह दिया

रितेश ने अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया.

अनिल कपूर की तरह राजकुमार राव भी इसी अंदाज में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. राजकुमार ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ एक तस्वीर शेयर की है और आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह और अभिषेक बच्चन को पोस्ट में टैग किया है.

आयुष्मान ने इस वायरल होती चैन को आगे बढ़ा दिया है और अपने भाई अपारशक्ति खुराना, रोचक कोहली और नितेश तिवारी को टैग किया है.

अब देखना ये है कि फिल्म प्रमोशन का ये नायाब तरीका इसे कितना फायदा पहुंचाता है. शैली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी ये फिल्म 1 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top