दीपिका और रणवीर की रिशेप्शन पार्टी में छाए रहे ये 5 अनमैरिड कपल्स

Umesh
Umesh December 4, 2018
Updated 2018/12/04 at 11:46 AM
Unmarried couples at Deepveer reception

दीपिका और रणवीर के वेडिंग रिसेप्शन को तीन दिन हो चुके हैं लेकिन अब भी इसकी चर्चा हो रही है. इस रिसेप्शन में लगभग पूरा बॉलीवुड पहुँचा था लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट मिली इन अनमैरिड कपल्स को.

दीपिका और रणवीर की शादी को 15 दिनों से ज्यादा का समय हो गया है लेकिन अभी भी इन दोनों की शादी लगातार चर्चा में बनी हुई है. १ दिसम्बर को दोनों ने अपनी शादी का आखिरी रिसेप्शन मुंबई केहोटल ग्रैंड हयात में दिया. इस ग्रैंड पार्टी में लगभग पूरा बॉलीवुड दिखा. शाहरुख़, अमिताभ, करीना, कटरीना जैसे बड़े स्टार्स के होते हुए इन 5 अनमैरिड कपल्स ने सबसे ज्यादा लाइमलाइट लूटी.

टाइगर श्रॉफ-दीशा पटानी

टाइगर और दीशा पटानी ने इस पार्टी में एक साथ एंट्री ली थी और एक बार फिर सभी की नजरें इन दोनों पर ही टिक गई. दिशा इस पार्टी में बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने ग्रे रंग का गाउन पहना हुआ था. वहीं टाइगर क्रीम रंग के कोट में दिखे. आपको बता दें कि इन दोनों का अफेयर पिछले दो सालों से चल रहा है.

अरबाज खान- जॉर्जिया एंड्रियानी

पिछले काफी समय से दोनों के अफेयर की खबरें आ रही है. इतना ही नहीं इससे पहले भी ये दोनों कई बड़ी पार्टियों में स्पॉट हो चुके है. मलाइका से तलाक के बाद अरबाज़ जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें कि अरबाज़ जल्द ही जॉर्जिया से शादी कर सकते हैं.

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड में इस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने इस पार्टी में आकर लोगों के शक को यकीन में बदल दिया. हालांकि दोनों एक साथ नहीं आए लेकिन पार्टी में इनकी एंट्री बैक-टू- बैक हुई थी, जिससे यह पता चलता है कि दोनों एक साथ ही इस पार्टी में पहुंचे है.

वरुण धवन-नताशा दलाल

वरुण धवन इन दिनों ज्यादा चर्चा में नहीं है. इस पार्टी में वरुण अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ पहुँचे थे. वरुण पिछले कई सालों से नताशा को डेट कर रहे हैं.

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर

पिछले साल ही फरहान अख्तर का तलाक हुआ था. तलाक के बाद फरहान कई बार हॉट एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के साथ नजर आ चुके हैं. इस पार्टी में एक साथ आकर इस कपल ने अपने रिश्ते को लेकर उड़ रही अफवाहों को यकीन में बदल दिया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.