Bollywood

2.0 Teaser: रिलीज हुआ भारत की सबसे महंगी फिल्म 2.0 का टीज़र, देखकर उड़ जाएंगे होश

2.0 teaser

आख़िरकार वो दिन आ ही गया, जिसका अक्षय कुमार और रजनीकांत के फैन्स को कई महीनों से इंतज़ार था. भारत की सबसे महंगी फिल्म 2.0 का टीज़र आखिरकार रिलीज़ कर दिया गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले दो साल से कर रहे हैं. पिछले दो सालों में ये फिल्म कई बार टल चुकी है और फाइनली ये अब 29 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली है. आपको बता दें कि ये फिल्म 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म रोबोट का सीक्वल है.

2.0 का धमाकेदार टीजर

जैसा कि उम्मीद थी, फिल्म के टीज़र ने सबके होश उड़ा दी हैं. जबरदस्त VFX के सहारे ये फिल्म कई बड़ी हॉलीवुड फिल्मों को टक्कर दे रही है. टीज़र के फिल्म की कहानी का अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है. अक्षय कुमार इस फिल्म में क्रो मैन की भूमिका में हैं. क्रो मैन एक शक्तिशाली डेविल है, जो मानवता के लिए खतरा है. इस डेविल से निपटने के लिए चिट्टी रोबोट की वापसी होती है. फिल्म की स्टोरी काफी सिंपल नजर आ रही है. ज्यादातर सुपरहीरो फिल्म की तरह इस फिल्म में भी अच्छाई और बुराई की लड़ाई दिखाई जाएगी. देखें टीज़र:

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार वाली फिल्में

टीज़र से एक बात साफ़ हो गई है. अक्षय कुमार का इस फिल्म में जबरदस्त रोल होने वाला है. क्रो मैन के किरदार में अक्षय कुमार बेहद शक्तिशाली नजर आ रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म के VFX पर पानी की तरह पैसा बहाया गया है. फिल्म का बजट 540 करोड़ बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: 2.0 का पोस्टर

फिल्म की ख़ास बातें

फिल्म का बजट 543 करोड़ है. इस तरह ये भारत की सबसे महंगी फिल्म बन गई है. इस फिल्म को तमिल और हिंदी में साथ बनाया गया है. इसके अलावा ये फिल्म 13 अन्य भाषाओं में डब की जाएगी. फिल्म को 3D और IMAX में भी रिलीज़ किया जाएगा. ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म भारत में कम से कम 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होगी.

2010 में रिलीज़ हुई रोबोट बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. लगभग 160 करोड़ के बजट में बनी रोबोट ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ की कमाई की थी. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि 543 करोड़ के बजट में बनी 2.0 बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है. ट्रेड एक्सपर्ट्स मान रहे हैं कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकार्ड्स अपने नाम कर लेगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top