Bollywood

2.0 Budget: भारत की सबसे महंगी फिल्म है 2.0, बजट जानकर उड़ जाएंगे होश

2.0 teaser

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 क्यों इतनी चर्चा में थी, ये फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने के बाद पता चल गया है. हाल ही में जारी किए गए टीजर को देखने के बाद साफ हो गया है कि अक्षय कुमार और रजनीकांत की आने वाली इस फिल्म में VFX पर पानी की तरह पैसा बहाया गया है.

खबरों की माने तो साल 2010 में आई फिल्म रोबोट के इस सीक्वेल को 543 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया है. इसी के साथ ये भारत की सबसे महंगी फिल्म भी बन गई है. आपको जानकर हैरानी होगी कि 2.0 का बजट हॉलीवुड की कई sci-fi फिल्मों से भी ज्यादा है. 543 करोड़ में से ज्यादाटार पैसा फिल्म के VFX पर ही खर्च किया गया है. आपको बता दें कि पहले इस फिल्म का बजट करीब 400 करोड़ रखा गया था लेकिन डायरेक्टर शंकर फिल्म के VFX से खुश नहीं थे और उन्होंने फिल्म का बजट बढ़ा दिया.

यह भी पढ़ें:  हेट स्टोरी की इस एक्ट्रेस ने चुपके से रचाई थी शादी, बहुत जल्द बनने वाली हैं माँ

यह भी पढ़े: रिलीज़ हुआ 2.0 का टीज़र, देखें विडियो

कुछ ही दिनों पहले अक्षय ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि इस फिल्म पर करीब 3000 टेक्नीशियंस ने मिलकर काम किया है. फिल्म के VFX पर पैसा पानी की तरह बहाया गया है लेकिन कुछ लोगों को टीज़र में खामियां नजर आई हैं. लोग इस बात पर भी सवाल उठा रहे है कि जिस तरह से इस फिल्म के VFX पर खर्चा किया गया है, उस हिसाब से फिल्म को और भी बेहतर बनाया जा सकता था.

आपको बता दें कि फिल्म के टीज़र को शानदार रिस्पांस मिल रहा है. 28 घंटे में ये टीज़र यूटयूब पर करीब 4.5 करोड़ बार देखा जा चुका है. आपको बता दें ये टीज़र कल सुबह 9 बजे तीन भाषाओं, हिंदी, तमिल और तेलुगु में साथ रिलीज़ किया गया था. फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन की भी अहम भूमिका है. ये फिल्म 29 नवम्बर को रिलीज़ हो रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top