Bollywood

अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी 2.0, 8 दिन में की इतनी कमाई

जैसा रिलीज से पहले उम्मीद लगाई जा रही थी, 2.0 अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने 8 दिन में लगभग 140 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. 29 नवम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन जारी है.8 दिन में इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने लगभग 140 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ ये अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

रिलीज से पहले ही ये उम्मीद लगाईं जा रही थी कि ये फिल्म अक्षय के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी. आपको बता दें कि अक्षय इस फिल्म में सुपर विलन का किरदार निभा रहे हैं. 2.0 ने टॉयलेट: एक प्रेम कथा (134.2 करोड़) और राउडी राठौर (134 करोड़) को पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें:  चीन में आयुष्मान की अंधाधुन की अंधाधुंध कमाई, 15 दिन में 240 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

इस साल की 6वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

अगर इस साल की फिल्मों की बात करें, तो 2.0 लगभग 140 करोड़ की कमाई के साथ 6वें नंबर पर आ गई है. ये जल्द ही ठग्स ऑफ हिंदोस्तान (146 करोड़), बागी 2 (165 करोड़), रेस 3 (169 करोड़) को पीछे छोड़ देगी. हालांकि, संजू (341 करोड़) और पद्मावत (301 करोड़) की कमाई को पीछे करना 2.0 के लिए नामुनकिन होगा.

क्या 200 करोड़ की कमाई कर पाएगी फिल्म?

अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी? ये इस बात पर निर्भर करता है कि फिल्म दूसरे वीकेंड में किस तरह का प्रदर्शन करती है. आज रिलीज हुई फिल्म केदारनाथ की वजह से 2.0 की स्क्रीन्स में कमी आई है. हालांकि, फिल्म की कमाई पर इससे कुछ ख़ास फर्क नहीं पड़ने वाला.

यह भी पढ़ें:  Kalank Movie Public Review: कलंक को बॉलीवुड पर 'कलंक' बता रहे हैं दर्शक, फिल्म को मिल रहे हैं मिक्स्ड रिव्यू

अगर फिल्म रविवार तक अपनी कमाई के आंकड़े तो 170 करोड़ के करीब पहुंचा देती है, तो इसका 200 करोड़ का आंकड़ा पार करना तय हो जाएगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top