Bollywood

15वें दिन 2.0 ने तोड़ा एक और बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, आमिर खान की दंगल को पछाड़ा

dangal and 2.0

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन जारी है. रिलीज के 15वें दिन इस फिल्म ने आमिर खान की दंगल को पीछे छोड़ दिया है.

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर 15 दिन पूरे कर लिए हैं. 29 नवम्बर को रिलीज हुई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी छाई हुई है. रिलीज के 15वें दिन भी इस फिल्म ने एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 2.0 ने आमिर खान की फिल्म दंगल की कमाई को पीछे छोड़ दिया है.

भारत में 15 दिन में इस फिल्म ने लगभग 400 करोड़ की कमाई कर ली है. आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म दंगल ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 387.8 करोड़ की कमाई की है. अब तक भारत में केवल एक ही फिल्म ने 400 करोड़ की कमाई की है. बाहुबली 2 ने भारत में 900 करोड़ की कमाई की थी. वहीँ बाहुबली: द बिगनिंग ने बॉक्स ऑफिस पर 370 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें:  कुली नंबर वन के रीमेक में वरुण धवन के साथ बनेगी इस एक्ट्रेस की जोड़ी, पहली दो फिल्में हुई थी सुपरहिट

इस 15 दिनों में 2.0 ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़े हैं. ये अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. अगर वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो ये फिल्म 700 करोड़ के आंकड़े के करीब पहुँच गए हैं. अब तक ये फिल्म 695 करोड़ की कमाई कर चुकी है. 2.0 वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ कमाने वाली 6वीं बॉलीवुड फिल्म होगी.

वहीँ चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म लगातार दमदार प्रदर्शन कर रही है. 20 करोड़ की कमाई के साथ 2.0 चेन्नई में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. इससे पहले बाहुबली 2 ने चेन्नई में 18.85 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें:  करणी सेना ने किया मणिकर्णिका का विरोध, जवाब में कंगना ने कहा - परेशान किया तो एक-एक को बर्बाद कर दूंगी

आपको बता दें कि 2.0 इंडियन सिनेमा की सबसे ज्यादा महँगी फिल्म है. इसका बजट लगभग 550 करोड़ है. रिलीज से पहले ही इस फिल्म ने 560 करोड़ की कमाई कर ली थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top