शानदार ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 2.0 की कमाई में आई गिरावट, जानें कितना रहा कलेक्शन

Umesh
Umesh December 1, 2018
Updated 2018/12/01 at 9:45 AM
2.0 - Akshay Kumar

2.0 की दूसरे दिन की कमाई: पहले दिन 20.25 करोड़ की कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई है. आइये आपको फिल्म की दूसरे दिन की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देते हैं.

अक्षय कुमार और रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म का दर्शक काफी शिद्दत से इंतजार कर रहे थे. लेकिन फिल्म को उम्मीद के मुताबित ओपनिंग नहीं मिली. फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन मात्र 20.25 करोड़ की कमाई की है. उम्मीद जताई जा रही थी कि फिल्म पहले दिन कम से कम 30 करोड़ की कमाई करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

दूसरे दिन की कमाई

पहले दिन ठीक-ठाक कमाई के बाद दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई के आंकड़े कुछ निराश करने वाले हैं. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबित फिल्म की कमाई में दूसरे दिन गिरावट आई है. रिपोर्ट्स के मुताबित फिल्म के हिंदी वर्जन ने दूसरे दिन करीब 18 करोड़ की कमाई की है. इस तरह दो दिन में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 38 करोड़ के पार पहुँच गया है.

फिल्म को मिल रहा है मिलाजुला रिस्पांस

पहले दिन फिल्म का क्रेज कुछ ज्यादा था. पहला शो ख़त्म होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बस अच्छी बातें ही सुनाई दे रही थीं. क्रिटिक्स और सेलिब्रिटीज ने फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए. ऐसा लग रहा था कि मानो 2.0 कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. हालांकि, दूसरे दिन तस्वीर थोड़ी साफ़ हुई.

फिल्म को लेकर लोगों के वास्तविक रिव्यूज आना शुरू हुए. कुल मिलाकर फिल्म को मिलाजुला रिस्पांस मिला है. दर्शकों को फिल्म का VFX पसंद आ रहा है. ज्यादातर दर्शकों ने कहानी के लिए इसे लताड़ा है. दर्शकों के मुताबित फिल्म में VFX के अलावा किसी चीज़ पर ध्यान नहीं दिया गया है.

शनिवार और रविवार को साफ़ होगी तस्वीर

फिल्म के लिए आज और कल का दिन काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है. कई ट्रेड एक्सपर्ट्स अब भी मानते है कि फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

आपको बता दें कि 550 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 560 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म के हिंदी वर्जन के राइट्स 77 करोड़ में बेचे गए हैं. ऐसे में इस फिल्म के हिंदी वर्जन को हिट होने के लिए कम से कम 120 करोड़ की कमाई करनी होगी. वहीँ भारत में इस फिल्म को हिट होने के लिए 650 करोड़ की कमाई करनी होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.