ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के फ्लॉप होने पर कटरीना ने दिया बयान, जानिए क्या कहा

Umesh
Umesh December 14, 2018
Updated 2018/12/14 at 1:49 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गाने हुस्न परचम में कटरीना ने अपने हॉट अंदाज से आग लगा दी है.

कटरीना कैफ पिछले कई सालों से बॉलीवुड पर राज कर रही हैं. उनकी एक्टिंग में चाहे दम न हो लेकिन अपने स्टाइल, हॉटनेस और डांस के दम पर उन्होंने एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया है. कटरीना उन चुनिंदा एक्ट्रेसस में से एक हैं, जिन्होनें तीनों खांस के साथ काम किया है. वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो यंग एक्टर्स के साथ-साथ उम्रदराज एक्टर्स के साथ भी शानदार जोड़ी बना लेती हैं.

इस दिनों कटरीना अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में वह शाहरुख़ खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं. इससे पहले वह आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आई थीं. इस फिल्म से दर्शकों को बहुत उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये बुरी तरह पिट गई.

फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन जैसे बड़े स्टार्स थे. पिछले दिनों आमिर ने इस फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी अपने ऊपर ली थी. अब कटरीना ने भी फिल्म के फ्लॉप होने पर अपनी राय दी है. कटरीना का कहा कि हर किसी ने अपना बेस्ट दिया था, लेकिन हमारी कोशिशें दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं.

पिछले दिनों फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी आमिर ने अपने ऊपर ली थी. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने दर्शकों से माफी मांगी थी. उन्होंने कहा था कि मुझे दुःख है कि मैं दर्शकों की उम्मीद पर खड़ा नहीं हो सका. मुझे लगता है कि हमसे गलती हुई है. कम ही लोगों को ये फिल्म पसंद आई. हम आगे लोगों की उम्मीदों पर खड़े उतरने की कोशिश करेंगे.

8 नवम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ की कमाई करके नया रिकॉर्ड बनाया था. इसके बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आई और ये बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई भी नहीं कर सकी.

भारत में फ्लॉप होने के बाद अब अब आमिर खान अपनी फिल्म को चीन में रिलीज कर रहे हैं. आमिर की चीन में जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है. ऐसे में उम्मीद है कि फिल्म चीन में अच्छी कमाई कर सकती है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.