प्रियंका ने मेरे साथ फिल्म करने के लिए अर्पिता को 1000 बार कॉल किया था: सलमान खान

Umesh
Umesh September 7, 2018
Updated 2018/09/08 at 4:47 AM
Salman and Priyanka

सलमान खान की फिल्म भारत लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस फिल्म की चर्चाएँ तब से ज्यादा हो रही हैं, जब से प्रियंका ने इस फिल्म से किनारा किया है. प्रियंका के अचानक फिल्म छोड़ने की खबर पर बॉलीवुड के गलियारों में सनसनी सी फेल गई थी. कई लोगों ने प्रियंका को अनप्रोफेशनल बताया. प्रियंका के बाहर होने के बाद कटरीना ने इस फिल्म में उनकी जगह ले ली. कटरीना इन दिनों फिल्म की शूटिंग कर रही हैं लेकिन प्रियंका के फिल्म छोड़ने का मुद्दा अब भी गरमाया हुआ है.

हाल ही में बिग बॉस 12 के लॉन्च पर सलमान ने खुलासा किया था कि कटरीना इस फिल्म के लिए पहली पसंद थीं. सलमान ने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर अलविरा और अतुल अग्निहोत्री कटरीना को कास्ट करना चाहते थे लेकिन इस बीच निर्देशक अली अब्बास ज़फर के पास प्रियंका का कॉल आया. प्रियंका ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में वापसी करने की बात की. अली ने सलमान से बातचीत के बाद प्रियंका को फिल्म के लिए साइन कर लिया.

यह भी पढ़े: प्रियंका नहीं, कटरीना कैफ थीं फिल्म भारत के लिए पहली पसंद

अब सलमान खान ने प्रियंका के बारे में एक और खुलासा किया है. एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा कि प्रियंका किसी भी कीमत में फिल्म भारत का हिस्सा होना चाहती थीं. उन्होंने इस फिल्म के लिए अर्पिता को 1000 से ज्यादा बार फ़ोन किया था.

सलमान ने कहा कि प्रियंका ने शादी के लिए ही ये फिल्म छोड़ी है. सलमान ने आगे बताया कि इस फिल्म के लिए 75 से 80 दिन तक शूटिंग करनी थी. मैंने उनसे कहा था कि अगर शादी भी करनी है तो बीच में 8 से 10 दिन मैनेज कर लेंगे. लेकिन वह नहीं मानी. उन्होंने फिल्म छोड़ने का मन बना लिया था.

सलमान ने आगे कहा कि ये फिल्म छोड़ना प्रियंका के लिए एक मुश्किल निर्णय था क्यूंकि वह इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं. सलमान ने कहा कि प्रियंका ने इस फिल्म में खुद को शामिल करने के लिए काफी कोशिश की थी. सलमान ने आगे कहा कि वह प्रियंका के लिए खुश हैं और चाहते है कि वह जल्द ही शादी कर ले.

सलमान खान की फिल्म भारत अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पटानी, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर की अहम भूमिका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.